img

एशिया कप 2023 फाइनल से पहले चीफ सिलेक्टर ने रोहित-द्रविड़ के साथ की मैराथन बैठक

Sangeeta Viswas
7 months ago

Asia Cup 2023 Final: एशिया कप 2023 फाइनल से पहले चीफ सिलेक्टर ने रोहित-द्रविड़ के साथ की मैराथन बैठक। टीम होटल में मैराथन बैठक तीन घंटे तक चली। इसके अलावा बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ और गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे दोनों मौजूद थे।

कोच द्रविड़ पूरे टीम प्रबंधन के साथ एक अनौपचारिक बैठक की:-

बीसीसीआई चयन समिति के अध्यक्ष अजीत अगरकर ने श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप फाइनल मुकाबले से पहले कोलंबो में भारत के कप्तान रोहित शर्मा और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ और पूरे टीम प्रबंधन के साथ एक अनौपचारिक बैठक की है।

ये भी पढ़े:- BAN के खिलाफ हार से कप्तान Rohit Sharma के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

टीम होटल में मैराथन बैठक तीन घंटे तक चली। इसके अलावा बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ और गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे दोनों मौजूद थे।

फाइनल के अलावा अगरकर ने ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए भारतीय टीम पर भी चर्चा की, जो 22 सितंबर से भारत में खेली जानी है।

एशिया कप 2023 फाइनल से पहले चीफ सिलेक्टर ने रोहित-द्रविड़ के साथ की मैराथन बैठक

भारतीय क्रिकेट टीम को एशिया कप 2023 फाइनल के बाद ऑस्ट्रलिया के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है। हालांकि आगामी वर्ल्ड कप 2023 से पहले यह सीरीज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आखिरी सीरीज होगी।

हालांकि एशिया कप 2023 फाइनल से पहले मुख्य कोच अजीत अगरकर ने कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ के साछ मैराथन बैठक की है और इस बैठक में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलु सीरीज पर भी जोर दिया गया है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रेयस अय्यर पर होगी नजरे:-

श्रेयस अय्यर के लिए भी भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सीरीज अहम होगी। पीठ की चोट के कारण पांच महीने तक मैदान से बाहर रहने के बाद वह एशिया कप के लिए लौटे थे।

लेकिन सिर्फ एक गेम खेलने के बाद उनकी पीठ में ऐंठन आ गई, जिसके कारण उन्हें तीन मैचों से बाहर होना पड़ा।

हालांकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलु सीरीज में उनपर सबकी नजरे रहने वाली हैं। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं कि वो पूरी चरह फिट है या नहीं।

एशिया कप 2023 फाइनल से पहले चीफ सिलेक्टर ने रोहित-द्रविड़ के साथ की मैराथन बैठक

अक्षर पटेल चोट के कारण एशिया कप से बाहर:-

एशिया कप 2023 सुपर-4 के अतिंब मुकाबले में बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय ऑलराउंडर अक्षर पटेल चोटिल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें पूरे टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा है।

हालांकि क्रिकबज की रिपोर्ट के मुकाबिक, अक्षर के जगह वॉशिंगटन सुंदर को मौका मिला है। श्रीलंका के खिलाफ फाइनल से पहले सुंदर टीम के साथ जुड़ जाएंगे।

एशिया कप 2023 फाइनल से पहले चीफ सिलेक्टर ने रोहित-द्रविड़ के साथ की मैराथन बैठक

ये भी पढ़े:- तमन्ना भाटिया ने भारतीय क्रिकेटर के बयोपिक के लिए कुछ अभिनेताओं को चुना

अक्षर की चोट अभी अज्ञात है। अक्षर ने 34 गेंदों में 42 रनों की शानदार पारी खेली थी, लेकिन टीम को हार का सामना करना पड़ा था।

Recent News