img

भारत के खिलाफ वर्ल्ड कप मुकाबले को लेकर बाबर आजम ने पहली बार दिया बयान

Sangeeta Viswas
9 months ago

ODI World Cup 2023: भारत के खिलाफ वर्ल्ड कप मुकाबले को लेकर बाबर आजम ने पहली बार दिया बयान। पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने गुरुवार को कहा कि उनकी टीम भारत में वनडे विश्व कप जीतने पर ध्यान लगा रही है।

चिर प्रतिद्वंद्वी को हराने के बारे में नहीं सोच रहे:-

और वे सिर्फ 15 अक्टूबर को अहमदाबाद (Ahemdabad) में होने वाले मुकाबले में चिर प्रतिद्वंद्वी (IND vs PAK) को हराने के बारे में नहीं सोच रहे।

यह भी पढ़े: हारिस रऊफ की शादी: मेहंदी सेरेमनी में खूबसूरत लुक में नजर आईं क्रिकेटर रऊफ की पत्नी

पाकिस्तान के आईसीसी टूर्नामेंट के लिए भारत यात्रा करने की उम्मीद है, हालांकि उनकी भागीदारी सरकारी मंजूरी पर निर्भर है।

इस समय दुनिया के शीर्ष बल्लेबाजों में से एक बाबर ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि उनकी टीम महज चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ अहम मुकाबले पर ही ध्यान नहीं लगा रही है बल्कि पूरे विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करेगी।

भारत के खिलाफ वर्ल्ड कप मुकाबले को लेकर बाबर आजम ने पहली बार दिया बयान

हमें प्रत्येक मैच में अच्छा करना होगा:-

उन्होंने कहा, ‘‘हम विश्व कप में सिर्फ भारत के खिलाफ खेलने और जीतने के बारे में नहीं सोच रहे हैं। अगर हमें आईसीसी खिताब जीतना है तो हमें प्रत्येक मैच में अच्छा करना होगा, हम इसी की कोशिश में जुटे हैं। ’’

उन्होंने कहा, ‘‘हम भारत में विश्व कप खेलने जा रहे हैं, सिर्फ भारत से खेलने नहीं जा रहे।’’ बाबर ने कहा कि खिलाड़ी लगातार होने वाली सीरीज के लिये तैयारी में जुटे हैं।

बाबर ने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) में चल रह उठापटक का आईसीसी वनडे विश्व कप और इससे पहले होने वाली सीरीज में राष्ट्रीय टीम के प्रदर्शन पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

भारत के खिलाफ वर्ल्ड कप मुकाबले को लेकर बाबर आजम ने पहली बार दिया बयान

बाबर ने कहा कि उनका काम क्रिकेट पर ध्यान लगाना है:-

पीसीबी के अधिकारियों और चयन समिति में हालिया बदलाव का असर खिलाड़ियों पर पड़ने के बारे में पूछने पर बाबर ने कहा कि उनका काम क्रिकेट पर ध्यान लगाना है।

बाबर ने कहा, ‘‘पीसीबी में जो कुछ हो रहा है, हम उस पर ध्यान नहीं लगाते हैं। हम सिर्फ क्रिकेट पर ध्यान लगाते हैं।

भारत के खिलाफ वर्ल्ड कप मुकाबले को लेकर बाबर आजम ने पहली बार दिया बयान

यह भी पढ़े: एमएस धोनी का 42वां जन्मदिन: ‘माही के मतवाले’ पूर्व कप्तान को देंगे खास तोहफा

आगामी मैचों का पूरा कार्यक्रम हमारे सामने है और हम जानते हैं कि पेशवर खिलाड़ी के तौर पर हमें इन मैचों को जीतने के लिए क्या करने की जरुरत है।’’

Recent News