img

Virat-Anushka Vacation: विराट और अनुष्का ने कैरेबियन द्वीप समूह में अपनी छुट्टियों की तस्वीरें साझा कीं

Sarita Dey
7 months ago

Virat-Anushka Vacation: भारत के क्रिकेट स्टार विराट कोहली ने अपने पसंदीदा कैफे की एक तस्वीर साझा की, जो उन्होंने भारत के वेस्टइंडीज दौरे पर देखा था। इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा, “बारबाडोस में अवश्य जाएं, कैफ़े अलामेर18, कुछ बेहतरीन भोजन जो हमने कभी खाया है।” फोटो में आप देख सकते हैं कि विराट कैफे के मेन्यू बोर्ड के साथ अपनी पत्नी अनुष्का के साथ पोज दे रहे हैं। मेन्यू देखकर पता चलता है कि कैफे में पास्ता, स्पेगेटी और अन्य मीट आइटम मिलते हैं।

यह भी पढ़े : US Masters T10 League: गंभीर-अफरीदी की भिड़ंत, नजर आएंगे गेल, भज्जी, लीग के बारे में जानें सब कुछ

विराट और अनुष्का कैजुअल आउटफिट पहने हुए हैं

विराट और अनुष्का कैजुअल आउटफिट पहने हुए हैं। ऐसा लगता है कि यह तस्वीर विराट और अनुष्का द्वारा वेस्टइंडीज में वनडे चरण समाप्त होने के बाद बिताए गए समय की है। विराट ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट और वनडे मैचों में हिस्सा लिया और वहां कुछ आराम का समय बिताने के बाद चार्टर्ड फ्लाइट से भारत वापस आ गए।

यह भी पढ़े : LPL 2023: Sri Lanka Cricket to donate Rs. 100 million for the ‘Little Hearts Project’ of the LRH

अनुष्का फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ के पोस्ट-प्रोडक्शन पर काम कर रही हैं

उनकी पत्नी के बारे में बात करें तो अनुष्का फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ के पोस्ट-प्रोडक्शन पर काम कर रही हैं, जो झूलन गोस्वामी की बायोपिक है। फिल्म में अनुष्का झूलन का किरदार निभा रही हैं और अपने पति कोहली से क्रिकेट सीखती हैं। अनुष्का और कोहली अपने-अपने करियर में एक-दूसरे के सबसे बड़े चीयरलीडर्स रहे हैं। अनुष्का को अक्सर भारत और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के मैचों के दौरान देखा जाता है और जब कोहली अच्छा प्रदर्शन करते हैं या नहीं तो वह बेहद भावुक हो जाती हैं। कोहली भी अपने विचार साझा करने और फिल्मों में अनुष्का के अभिनय की तारीफ करने से गुरेज नहीं करते.

कोहली ने पहले भी इस बारे में बात की है कि अनुष्का ने उनके जीवन पर कितना सकारात्मक प्रभाव डाला है। परिवार को महत्व देने से लेकर अपने गुस्से को कम करने और फिटनेस को प्राथमिकता देने तक, विराट ने यह सब अनुष्का से सीखा है।

Recent News