img

IPL 2024: RCB के फैन के इस सवाल का MS Dhoni ने दिया मजेदार जवाब

Ansh Gain
9 months ago

IPL 2024, RCB फैन: MS Dhoni IPL ही नहीं, बल्कि दुनिया के सफलतम कप्तानों में से एक हैं। IPL के पांच टाइटल उन्होंने जीते हैं और मौजूदा समय में भी वे IPL चैंपियन है। 19 दिसंबर को IPL 2024 के लिए ऑक्शन हुआ, जिसमें सभी टीमों ने खिलाड़ी खरीदे।

इस इवेंट के एक दिन बाद MS Dhoni से एक इंटरव्यू में RCB के फैन की भेंट हो गई। इस दौरान उस शख्स ने MS Dhoni से पूछ लिया कि हम ट्रॉफी कैसे जीत सकते हैं या आप हमारा सपोर्ट कीजिए। इस पर सीएसके के कप्तान धोनी ने जो कहा, वह दिल जीतने वाला था।

RCB के फैन ने पूछा ये सवाल :-

दरअसल, शख्स ने पूछा था कि आप सफल कप्तान हैं और आपने IPL में 5 ट्रॉफी जीती हैं। मैं 16 साल से RCB का फैन हूं। आप हमारा सपोर्ट एक टाइटल जीतने में कीजिए।

इस पर धोनी मुस्कुराए और बोले, “आपको पता है, वे बहुत अच्छी टीम हैं, लेकिन आपको ये भी देखना होता है कि क्रिकेट में कुछ भी योजना के अनुसार नहीं चलता है। इसलिए अगर आप आईपीएल की बात करते हैं तो सभी 10 टीमें जीतने के लिए खेलती हैं। अगर उनके पास सभी खिलाड़ी फिट हैं तो सभी टीमें मजबूत हैं। समस्या तब आती है, जब आप किसी को मिस करते हैं।”

ये भी पढ़े :- सौम्य सरकार ने धुआंधार बल्लेबाजी से सचिन तेंदुलकर का तोड़ दिया 14 साल पुराना रिकॉर्ड

IPL 2024: RCB के फैन के इस सवाल का MS Dhoni ने दिया मजेदार जवाब

Dhoni ने आगे ये कहा :-

Dhoni ने आगे कहा, “आप इंजरी या फिर किसी अन्य कारण से किसी बड़े खिलाड़ी को मिस करते हैं तो समस्या खड़ी होगी। वे अच्छी टीम हैं और हर किसी के पास खिताब जीतने का मौका होता है। अभी देखो मुझे बहुत सारी चीजों के बारे में मुझे टीम को लेकर चिंतित होना पड़ेगा।

मैं सभी टीमों को शुभकामनाएं देता हूं, लेकिन इससे भी ज्यादा बड़ी बात ये है कि मैं इस समय कुछ भी नहीं कर सकता, क्योंकि कल्पना कीजिए कि मैंने अगर किसी भी तरह आरसीबी या किसी अन्य टीम का सपोर्ट किया तो हमारे फैंस क्या सोचेंगे। आप क्या सोंचेंगे।”

ये भी पढ़े :- IPL 2024: ऑक्शन में पंजाब किंग्स के साथ हुआ Moye Moye