img

IPL Title Sponsorship: टाटा ने 2028 तक 2500 करोड़ रुपये में IPL टाइटल स्पॉन्सरशिप हासिल की

Ansh Gain
8 months ago

IPL Title Sponsorship: BCCI ने 20 जनवरी को घोषणा की कि Tata Group ने 2500 करोड़ रुपये में Indian Premier League (IPL) की टाइटल स्पॉन्सरशिप 2028 तक हासिल कर लिया है। यह लीग के इतिहास में अब तक की सबसे अधिक sponsorship राशि है।

IPL Title Sponsorship: BCCI ने एक बयान में कहा :-

BCCI ने 20 जनवरी को टाटा ग्रुप को पांच साल की अवधि के लिए इंडियन प्रीमियर लीग के शीर्षक प्रायोजन अधिकार प्रदान किए। BCCI ने एक बयान में कहा, “विविध कार्यक्षेत्रों वाले भारतीय समूह ने 2500 करोड़ रुपये के रिकॉर्ड-तोड़ मूल्य पर BCCI के साथ अपने सहयोग को नवीनीकृत किया है।

टाटा समूह के पास पहले 2022 और 2023 में आईपीएल के लिए title sponsorship अधिकार थे और वह Women’s Premier League के title sponsor भी है।

IPL Title Sponsorship: टाटा ने 2028 तक 2500 करोड़ रुपये में IPL टाइटल स्पॉन्सरशिप हासिल की

ये भी पढ़े :- पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने सानिया मिर्ज़ा को छोड़ दूसरी लड़की से की शादी

BCCI अध्यक्ष जय शाह ने एक बयान में कहा :-

BCCI अध्यक्ष जय शाह ने एक बयान में कहा, “हमें आईपीएल के title sponsor के रूप में टाटा समूह के साथ साझेदारी की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। लीग ने सीमाओं को पार कर अपने कौशल, उत्साह और मनोरंजन के बेजोड़ मिश्रण से दुनिया भर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

“अभूतपूर्व वित्तीय प्रतिबद्धता अंतरराष्ट्रीय खेल मंच पर आईपीएल के विशाल पैमाने और वैश्विक प्रभाव को दर्शाती है।”

IPL के अध्यक्ष अरुण सिंह धूमल ने कहा :-

BCCI के कोषाध्यक्ष और IPL के अध्यक्ष अरुण सिंह धूमल ने कहा कि रिकॉर्ड तोड़ 2500 करोड़ रुपये से पता चलता है कि खेल की दुनिया में IPL का कितना महत्व है।

उन्होंने कहा, “यह अभूतपूर्व राशि न केवल लीग के इतिहास में एक नया मानदंड स्थापित करती है, बल्कि वैश्विक प्रभाव वाले प्रमुख खेल आयोजन के रूप में IPL की स्थिति की भी पुष्टि करती है।”

ये भी पढ़े :- IND vs ENG Test सीरीज से बाहर हो सकते हैं मोहम्मद शमी

Recent News