img

विराट कोहली के लिए आए एक पाकिस्तानी फैन ने कहा, “मेरा दिल टूट गया” जब उन्होंने शतक नहीं बनाया

Sarita Dey
7 months ago

दोनों पड़ोसी देशों के बीच क्रिकेट मैच की तरह भारत-पाकिस्तान प्रतिद्वंद्विता को कोई और चीज सामने नहीं लाती। क्रिकेट के उत्साह के बीच, जहां भावनाएं अक्सर कट्टरपंथ की हद तक पहुंच जाती हैं, एक पाकिस्तानी लड़की का भारतीय खिलाड़ी विराट कोहली के प्रति प्रशंसा व्यक्त करने का वीडियो वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े : IND vs NEP: भारत-नेपाल मैच से पहले Jasprit Bumrah लौटे घर, जाने कारण

मेरा दिल टूट गया” जब उन्होंने शतक नहीं बनाया

वीडियो में, एक लड़की कहती है कि कोहली उसके पसंदीदा खिलाड़ी हैं और वह एशिया कप 2023 के उद्घाटन के दौरान उन्हें देखने के लिए स्टेडियम में आई थी। वह आगे कहती हैं कि उन्हें उम्मीद थी कि कट्टर प्रतिद्वंद्वियों के बीच हाई-वोल्टेज मैच के दौरान कोहली शतक बनाएंगे, लेकिन उनके जल्दी आउट हो जाने से उनका दिल टूट गया। फैन ने अपने गाल के एक तरफ पाकिस्तानी झंडा और दूसरी तरफ भारतीय झंडा भी दिखाया।

चाचा, पैशन से प्यार करना कोई बुरी बात तो नहीं है

उनके पीछे खड़े पाकिस्तानी प्रशंसक एक भारतीय खिलाड़ी की खुली प्रशंसा से आश्चर्यचकित रह गए। जब एक बूढ़ा आदमी उसे टोकने की कोशिश करता है, तो वह कहती है, “चाचा, जुनून से प्यार करना कोई बुरी बात तो नहीं है।”

पाकिस्तानी फैन्स ने बाबर और कोहली में से कोहली को चुना

बाद में जब उनसे पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम और भारतीय क्रिकेटर में से किसी एक को चुनने के लिए कहा गया तो उन्होंने कोहली को चुना। इस पर भीड़ उसके पीछे चिल्लाती है और चिल्लाती है “बहुत बुरा”।

इस वीडियो पर एक एक्स यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ”मैंने नहीं देखा कि कोई पाक से रोहित के लिए ऐसा कह रहा हो या भारत से कोई बाबर के लिए ऐसा कह रहा हो. कोहली बहुत बड़े हैं. उन्हें प्रतिद्वंद्विता से परे सराहा जा रहा है।”

यह भी पढ़े : IND vs PAK: Ishan और Hardik ने 5वें विकेट के लिए की रिकॉर्ड साझेदारी, टुटा बड़ा रिकॉर्ड

शनिवार का मैच श्रीलंका के कैंडी के पल्लेकेले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित किया गया था। शाहीन अफरीदी की गेंद पर आउट होने से पहले कोहली सात गेंदों पर चार रन बनाने में सफल रहे.

Recent News