img

शर्मिला टैगोर से लेकर अनुष्का शर्मा तक, क्रिकेटर्स की पत्नियां बनने के बाद, बदल डाली प्रयॉरिटी

Sarita Dey
7 months ago

फिल्म इंडस्ट्रीज में कई अभिनेत्रियों ऐसी है जिन्होंने शादी के बाद अपने काम को नजर अंदाज नहीं किया और ना ही बच्चों के बाद. लेकिन, इंडस्ट्री में कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने क्रिकेटर्स से शादी की और पति-परिवार पर ही पूरा ध्यान दिया।

यह भी पढ़े : कप्तान बाबर आजम डरे हुए लगे, प्लान बी और सी की कमी, पाकिस्तानी टीम पर भड़के मोईन खान

शर्मिला टैगोर से लेकर अनुष्का शर्मा तक, क्रिकेटर्स की पत्नियां बनने के बाद, बदल डाली प्रयॉरिटी

क्रिकेट और बॉलीवुड का साथ बहुत पुराना है. कई अभिनेत्रियां भी क्रिकेट की दुनिया के बादशाहों से शादी रचा चुकी हैं. शर्मिला टैगोर से लेकर अनुष्का शर्मा तक ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने क्रिकेटर्स से शादी की है. लेकिन, आज हम आपक कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे, शादी के बाद जिन्होंने अपनी प्रयॉरिटी बदल ली और काम से ज्यादा अपने पति, बच्चे और परिवार पर फोकस कर अब घर संभाल रही हैं.

अथिया शेट्टीः बॉलीवुड अभिनेत्री और सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने केएल राहुल से शादी के बाद से किसी फिल्म में दिखाई नहीं दी.

अनुष्का शर्माः बॉलीवुड की लीडिंग लेडीज में से एक अनुष्का शर्मा बेटी वामिका के जन्म के बाद से किसी फिल्म में दिखाई नहीं दी हैं. उनकी आखिरी फिल्म ‘जीरो’ थी, अब वह लंबे समय बाद ‘चकदा एक्सप्रेस’ में नजर आएंगी.

हेजल कीचः ‘बॉडीगार्ड’ फेम हेजल कीच भी युवराज सिंह से शादी के बाद से काम करना छोड़ चुकी हैं.

गीता बसराः हरभजन सिंह से शादी के बाद से गीता बसरा फिल्मों में काम करना छोड़ चुकी हैं. अभिनेत्री लंबे समय से किसी फिल्म में दिखाई नहीं दी हैं

नताशा स्टेनकोविकः मॉडल और एक्ट्रेस नताशा ने हार्दिक पांड्या से शादी की है और इसके बाद से फिल्मों में काम करना छोड़ चुकी हैं.

रीना रॉयः पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान से शादी के बाद रीना रॉय ने फिल्मी दुनिया छोड़ दी. लेकिन, दोनों की शादी कुछ 7 साल तक ही चल पाई और दोनों अलग हो गए.

यह भी पढ़े : ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर एडम जाम्पा ने कमाल की गेंदबाजी से श्रीलंका को हराकर 5 विकेट से दर्ज की पहली जीत

संगीता बिजलानीः क्रिकेटर अजहरुद्दीन से शादी के बाद संगीता बिजलानी ने अपने फिल्मी करियर पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया और बना-बनाया करियर बर्बाद कर दिया.

Recent News