img

आईपीएल 2024 में रियान पराग का जलवा: क्या वह टी20 विश्व कप टीम में जगह बना पाएंगे?

Sangeeta Viswas
1 month ago

आईपीएल 2024 में रियान पराग का जलवा: क्या वह टी20 विश्व कप टीम में जगह बना पाएंगे? रियान पराग आईपीएल 2024 में धूम मचा रहे हैं! लगातार ऑरेंज कैप की रेस में बने रहकर वो सबको चौंका रहे हैं।

राजस्थान रॉयल्स के इस युवा बल्लेबाज ने सबसे ज्यादा रन बनाने वालों की लिस्ट में दूसरा स्थान हासिल कर लिया है। शानदार फॉर्म के दम पर रियान टीम इंडिया की जर्सी पहन सकते हैं। युवा खिलाड़ियों पर नजर रख रहे सेलेक्टर्स के लिए रियान एक बड़ा नाम बन गए हैं।

ये भी पढ़े आईपीएल 2024 में धमाल मचा रहे ऋषभ पंत, T20 विश्व कप में खेलेंगे? रिकी पोंटिंग का बड़ा बयान!

क्या रियान पराग को मिलेगा वर्ल्ड कप का टिकट?

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने हाल ही में वर्ल्ड कप को लेकर एक मीटिंग की थी। इस मीटिंग में चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर और रोहित शर्मा शामिल थे। खबरों की माने तो इस मीटिंग में रियान पराग पर भी चर्चा हुई।

सूत्रों के अनुसार, रियान पराग को विश्व कप की योजनाओं में शामिल किया गया है। अगर ऐसा होता है, तो आईपीएल 2024 में उनका शानदार प्रदर्शन उन्हें टीम इंडिया की जर्सी दिला सकता है। रियान को जून में अमेरिका और कैरिबियाई देशों में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया में शामिल किया जा सकता है।

आईपीएल 2024 में रियान पराग का जलवा: क्या वह टी20 विश्व कप टीम में जगह बना पाएंगे?

रियान का धमाकेदार सीजन:-

रियान पराग इस सीज़न में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं। विराट कोहली के बाद उनका ही नाम आता है। रियान ने 7 मैचों में 7 पारियां खेलते हुए 63.60 की शानदार औसत और 161.42 के ताबड़तोड़ स्ट्राइक रेट से 318 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 3 अर्धशतक भी निकले हैं। राजस्थान के इस बल्लेबाज ने अब तक 22 चौके और 20 छक्के भी लगाए हैं।

रियान का अब तक का आईपीएल करियर:-

रियान पराग ने अब तक आईपीएल में 61 मैच खेले हैं। इन मैचों की 51 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने 21.86 की औसत और 134.8 के स्ट्राइक रेट से 918 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 5 अर्धशतक भी जड़े हैं।

ये भी पढ़े  प्यार में लांघी थी धर्म की दीवार,दिलचस्प है शिवम दुबे की लव स्टोरी, नेटवर्थ भी करोड़ों में

क्या रियान पराग T20 World Cup में अपनी प्रतिभा दिखा पाएंगे? आपका क्या मानना है? अपनी राय कमेंट में जरूर बताएं।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News