img

T20 World Cup 2024 से पहले Jofra Archer ने वेस्टइंडीज की सरजमीं पर बरपाया कहर

Sangeeta Viswas
1 month ago

T20 World Cup 2024 से पहले Jofra Archer ने वेस्टइंडीज की सरजमीं पर बरपाया कहर. टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी में सभी टीमें और खिलाड़ी जमकर मेहनत कर रहे हैं.

आर्चर टी20 वर्ल्ड कप 2024 की तैयारी के लिए वेस्टइंडीज पहुंचे

अब इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का वीडियो सामने आया है. आपको बता दें कि जोफ्रा आर्चर टी20 वर्ल्ड कप 2024 की तैयारी के लिए वेस्टइंडीज पहुंचे हैं.

ये भी पढ़े  प्रीति जिंटा बनीं ‘हिटमैन’ की फैन, रोहित शर्मा के अगले सीज़न में पंजाब किंग्स में शामिल होने की अटकलें!

आर्चर वहां बारबाडोस में क्लब क्रिकेट खेल रहे हैं. वे ऐसा इसलिए कर रहे हैं ताकि आर्चर वहां की कंडीशंस को अच्छे से समझ सकें.

वह अपनी रफ्तार से बल्लेबाजों पर कहर बरपाते नजर आ रहे हैं

आर्चर का क्लब क्रिकेट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी रफ्तार से बल्लेबाजों पर कहर बरपाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में आर्चर को तेज गति से गेंदबाजी करते हुए देखा जा सकता है, जिसके आगे बल्लेबाज बेबस नजर आते हैं.

T20 World Cup 2024 से पहले Jofra Archer ने वेस्टइंडीज की सरजमीं पर बरपाया कहर

एक बल्लेबाज को समझ ही नहीं आया कि उसके साथ क्या हुआ और गेंद उसके बल्ले को छेदते हुए विकेट ले उड़ी.

इस मैच में उन्होंने महज 20 गेंदों में 54 रन बनाए

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और बल्लेबाजों को डरा रहा है. आर्चर ने इस मैच में सिर्फ 16 रन देकर 3 विकेट लिए. उन्होंने न सिर्फ अपनी गेंदबाजी से नहीं बल्कि अपने बल्ले से भी कहर बरपाया. इस मैच में उन्होंने महज 20 गेंदों में 54 रन बनाए.

गौरतलब है कि आर्चर चोट के कारण करीब एक साल तक टीम से बाहर रहे थे. इस वजह से उन्हें 2023 वनडे वर्ल्ड कप से भी चूकना पड़ा. अब वह चोट के बाद सीधे टी20 वर्ल्ड कप में वापसी करेंगे.

आर्चर की वापसी से इंग्लैंड की टीम मजबूत होगी. 2022 में टी20 वर्ल्ड कप जीतने वाली इंग्लैंड टीम की 2023 वनडे वर्ल्ड कप में बेहद खराब स्थिति में रही थी.

ये भी पढ़े  वीज़ा विवाद में फंसे मोहम्मद आमिर, टी20 विश्व कप पर मंडराया खतरा!

अफगानिस्तान के खिलाफ भी टीम को हार का सामना करना पड़ा. इसके अलावा पूरे टूर्नामेंट में गेंदबाजों की इंजरी एक बड़ी समस्या बनी रही.

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News