img

यूएसए का हथकंडा अपनाकर पाकिस्तान को देंगे मात? भारत ने बनाया ये खतरनाक प्लान

Sangeeta Viswas
1 month ago

ICC T20 World Cup 2024: यूएसए का हथकंडा अपनाकर पाकिस्तान को देंगे मात? भारत ने बनाया ये खतरनाक प्लान. टी20 वर्ल्ड कप 2024 का सबसे हाईवोल्टेज मैच आज रात 8 बजे शुरू होगा! इस मैच में भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत होगी। ये मुकाबला सिर्फ भारत-पाकिस्तान के फैंस के लिए ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया के लिए सबसे अहम है।

लेकिन क्या यह रणनीति सफल होगी?

भारतीय टीम इस मैच में जीत हासिल करके सुपर-8 का टिकट पाना चाहती है। वहीं, पाकिस्तानी क्रिकेट टीम ये मुकाबला जीतकर सुपर-8 में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखना चाहती है। ऐसे में दोनों ही टीमों की ओर से अलग-अलग रणनीतियां तैयार की जा रही हैं।

ये भी पढ़े:  बाबर आज़म: लग्जरी कारों के शौकीन, पाकिस्तान के सबसे अमीर क्रिकेटरों में से एक

सूत्रों की मानें तो भारत यूएसए का हथकंडा अपनाकर पाकिस्तान को शिकस्त देने की तैयारी कर रहा है।

आइए जानते हैं भारत का खतरनाक प्लान:

यूएसए ने पाकिस्तान को सुपर ओवर में हराकर पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की कमजोरी को उजागर कर दिया था। पाकिस्तान के खिलाड़ी यूएसए के गेंदबाजों के सामने संघर्ष करते नजर आए थे। यूएसए के गेंदबाजों ने पूरे मैच में पाकिस्तानी बल्लेबाजों को परेशान किया था।

यूएसए ने पाकिस्तान के खिलाफ बाएं हाथ के गेंदबाजों को तरजीह दी थी। पाकिस्तान के बल्लेबाज बाएं हाथ के गेंदबाजों के सामने जूझते हुए दिखाई दिए थे।

ऐसे में माना जा रहा है कि यूएसए की रणनीति को अपनाते हुए भारतीय टीम भी बाएं हाथ के 4 गेंदबाजों के साथ उतर सकती है। ये गेंदबाज रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव और अर्शदीप सिंह हो सकते हैं।

ये भी पढ़े: मेलबर्न की यादें ताज़ा कर कोहली मचा सकते हैं तबाही! क्या होगा इस बार?

लेकिन क्या यह रणनीति सचमुच कारगर होगी?

पाकिस्तानी बल्लेबाजों का रिकॉर्ड बाएं हाथ के गेंदबाजों के खिलाफ कैसा रहा है?

क्या भारत का यह खतरनाक प्लान पाकिस्तान को घुटने टेकने पर मजबूर कर पाएगा?

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News