img

विलियमसन को सता रहा ये खौफ, बोले- “इस टीम की गेंदबाजी है सबसे खतरनाक”

Sangeeta Viswas
1 week ago

T20 वर्ल्ड कप 2024: विलियमसन को सता रहा ये खौफ, बोले- “इस टीम की गेंदबाजी है सबसे खतरनाक” टी20 वर्ल्ड कप 2024 अभी शुरू हुआ है और धमाकेदार शुरुआत कर चुका है! कई मैच आखिरी ओवर तक रोमांचक बने हुए हैं, तो कुछ सुपर ओवर में जाकर तय हो रहे हैं.

विलियमसन की चिंता

फैंस इस कड़ी टक्कर का भरपूर मजा ले रहे हैं. हर टीम जीत के लिए अपना दमखम दिखा रही है. मगर इस बीच खबर आ रही है कि न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन एक खास टीम की गेंदबाजी को लेकर परेशान हैं.

ये भी पढ़े: ‘दिल तोड़-तोड़कर चूर कर दिया’, टीम की हार के बाद पाकिस्तानी लड़की का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

तो कौन सी टीम है जिससे विलियमसन डरे हुए हैं?

न्यूजीलैंड का पहला मुकाबला 8 जून को अफगानिस्तान के खिलाफ है. इस अहम मैच से पहले कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन ने माना है कि अफगानिस्तान एक मजबूत टीम बनकर उभरी है. उनके खिलाड़ी काफी मेहनती हैं. साथ ही, अफगानिस्तान की गेंदबाजी बहुत आक्रामक है. उनके सामने संभलकर खेलना होगा.

विलियमसन ने खासतौर पर स्टार लेग स्पिनर राशिद खान को बड़ा खतरा बताया. उन्होंने कहा, “राशिद खान अभी हाल ही में IPL खेलकर आए हैं. वो अपनी गेंदबाजी से कभी भी मैच का रुख बदल सकते हैं.”

न्यूजीलैंड का वर्ल्ड कप शेड्यूल

इस बार न्यूजीलैंड को ग्रुप-C में वेस्टइंडीज, अफगानिस्तान, युगांडा और पापुआ न्यू गिनी जैसी टीमों के साथ रखा गया है. न्यूजीलैंड को 8 जून को अफगानिस्तान से, फिर 12 जून को वेस्टइंडीज से भिड़ना है.

ये भी पढ़े: BCCI ने किया 10 डोमेस्टिक टूर्नामेंट का ऐलान, 2024-25 का पूरा शेड्यूल आया सामने!

इसके बाद 14 जून को उनका मुकाबला युगांडा और 17 जून को पापुआ न्यू गिनी से होगा. बता दें कि न्यूजीलैंड अब तक कोई भी टी20 वर्ल्ड कप नहीं जीत पाया है. क्या इस बार वो ये सपना पूरा कर पाएंगे?

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News