img

डॉक्टर का अपाइंटमेंट छोड़ रोहित की मां पहुंची स्टेडियम, बोलीं- ‘कभी नहीं सोचा था…’

Sangeeta Viswas
1 week ago

डॉक्टर का अपाइंटमेंट छोड़ रोहित की मां पहुंची स्टेडियम, बोलीं- ‘कभी नहीं सोचा था…’ 4 जुलाई को सुबह सबसे पहले टीम इंडिया वेस्टइंडीज से विजयी होकर दिल्ली लौटी। राजधानी में सबसे पहले उनका स्वागत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया। इसके बाद टीम इंडिया सीधे मुंबई रवाना हो गई।

मुंबई में भव्य परेड के बाद टीम इंडिया वानखेड़े स्टेडियम पहुंची। इस दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की मां पूर्णिमा शर्मा भी स्टेडियम में मौजूद थीं।

रोहित की मां का बड़ा बयान

इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में रोहित की मां ने कहा, “मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं ये दिन भी देख पाऊंगी। रोहित ने टी20 विश्व कप से पहले मुझसे कहा था कि वो टी20 क्रिकेट छोड़ देना चाहते हैं। मैंने उनसे कहा कि जीतने की पूरी कोशिश करो।

ये भी पढ़े: विक्ट्री परेड के बाद लंदन रवाना हुए विराट कोहली, सामने आई बड़ी वजह!

मेरी तबियत खराब होने के कारण आज डॉक्टर से अपॉइंटमेंट था। फिर भी मैं रोहित को देखने स्टेडियम आई क्योंकि मैं इसे अपनी आंखों से देखना चाहती थी। मैं अपनी खुशी को शब्दों में बयां नहीं कर सकती।”

विराट और रोहित के लिए मां का खास संदेश

विश्व कप जीत के बाद पूर्णिमा शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की थी। जिसमें विराट कोहली और रोहित शर्मा एक साथ दिखाई दे रहे थे। फोटो के साथ उन्होंने लिखा था, “टी20 क्रिकेट की GOAT जोड़ी। कंधे पर बेटी, पीठ पर पूरा देश और साथ में भाई।”

ये भी पढ़े:  बारबाडोस में फंसी टीम को ‘इंडिया’ लाने वाले विमान को मिला खास नाम

यह पोस्ट रोहित शर्मा के लिए था, जिन्होंने अपनी कप्तानी में भारत को पहला टी20 विश्व कप दिलाया था।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News