img

विक्ट्री परेड के बाद लंदन रवाना हुए विराट कोहली, सामने आई बड़ी वजह!

Sangeeta Viswas
2 weeks ago

विक्ट्री परेड के बाद लंदन रवाना हुए विराट कोहली, सामने आई बड़ी वजह! 4 जुलाई को मुंबई में भारतीय क्रिकेट टीम ने टी20 विश्व कप 2024 की जीत का जश्न मनाया। जश्न का माहौल इतना था कि हर तरफ बस भारत की जीत और विराट कोहली के बल्ले का जिक्र था। वानखेड़े स्टेडियम से निकले विराट को देखने के लिए सड़कों पर फैंस का हुजूम उमड़ पड़ा था।

पर क्या बात है? अचानक लंदन रवाना क्यों हुए विराट?

जश्न के बीच विराट कोहली ने सबको चौंकाते हुए लंदन रवाना होने का फैसला लिया। विक्ट्री परेड में शामिल होने के बाद वह सीधे एयरपोर्ट पहुंचे और लंदन के लिए उड़ान भर ली। इस खबर ने फैंस को थोड़ा निराश भी किया, लेकिन असली वजह जानकर उनके चेहरे पर फिर से मुस्कान आ गई।

ये भी पढ़े: बारबाडोस में फंसी टीम को ‘इंडिया’ लाने वाले विमान को मिला खास नाम

परिवार से मिलने लंदन रवाना हुए विराट

दरअसल, विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका और बेटे अकाय से मिलने लंदन गए थे। लंदन में ही उनका परिवार कुछ समय से रह रहा है। विराट हमेशा से ही अपने परिवार के साथ समय बिताना पसंद करते हैं और क्रिकेट से ब्रेक मिलते ही वह उनके पास पहुंच जाते हैं।

ये भी पढ़े: PM Modi Meets Team India: प्रधानमंत्री मोदी ने बुमराह के बेटे को गोद में खिलाया

विराट का संन्यास और क्रिकेट का भविष्य?

टी20 विश्व कप 2024 के फाइनल मैच में विराट कोहली ने 76 रनों की शानदार पारी खेलकर भारत को जीत दिलाई थी। इस पारी के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया था। मैच के बाद विराट ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया था।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News