img

PM Modi Meets Team India: प्रधानमंत्री मोदी ने बुमराह के बेटे को गोद में खिलाया

Sangeeta Viswas
2 weeks ago

PM Modi Meets Team India: प्रधानमंत्री मोदी ने बुमराह के बेटे को गोद में खिलाया, वाइफ संजना से भी की मुलाकात। भारत की टी20 वर्ल्ड कप विजेता टीम गुरुवार सुबह दिल्ली पहुंची थी.

सभी खिलाड़ी प्रधानमंत्री के आवास पर पहुंचे

उसके बाद सभी खिलाड़ी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के आवास पर पहुंचे और उनके साथ ब्रेकफास्ट भी किया.

ये भी पढ़े: विराट को घर वापसी पर परिवार का प्यार, अनुष्का ने सोशल मीडिया पर जताई मौजूदगी!

इस बीच जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने ‘X’ पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वो अपनी पत्नी और पीएम मोदी के साथ दिखाई दे रहे हैं. एक तस्वीर में तो मोदी, बुमराह के बेटे को गोद में लेकर उसके साथ मस्ती करते भी दिखे हैं.

मोदी इससे पहले पूरी भारतीय टीम से मिले

जसप्रीत बुमराह के बेटे का नाम अंगद है, जिसका जन्म 4 सितंबर 2023 को हुआ था. बुमराह ने पोस्ट के कैप्शन में पीएम मोदी का आभार जताते हुए लिखा – आज सुबह माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर आमंत्रित किया जाना मेरे लिए बहुत सम्मान की बात रही. इन उत्साहपूर्ण लम्हों और आतिथ्य के लिए मोदी सर का बहुत-बहुत धन्यवाद.

नरेंद्र मोदी इससे पहले पूरी भारतीय टीम से मिले, सभी प्लेयर्स और सपोर्ट स्टाफ के साथ फोटोशूट कराया और साथ में सबने खूब ठहाके भी लगाए.

वहीं ये पहला मौका नहीं है जब पीएम मोदी ने टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप की जीत पर बधाई दी है.

इससे पूर्व जब टीम इंडिया बारबाडोस में थी तब उन्होंने फोन पर बात करके भी भारतीय खिलाड़ियों को विश्व विजेता बनने पर बधाई दी थी.

मुंबई के लिए रवाना होगी टीम इंडिया

प्रधानमंत्री से मिलने के बाद टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी दोबारा आईजीआई एयरपोर्ट पर पहुंचे, जहां से पूरी टीम मुंबई के लिए रवाना होगी.

बता दें कि टी20 विश्व कप की विजेता भारतीय टीम के लिए एक ओपन बस तैयार कर ली गई है.

ये भी पढ़े: भारत vs पाकिस्तान: लाहौर में होंगे सभी मैच? PCB को BCCI की हां का इंतजार

इसी बस में सवार होकर टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी मुंबई के मरीन ड्राइव पर फैंस का अभिवादन स्वीकार करेंगे. यह रोड शो वानखेड़े स्टेडियम तक चलेगा और उसके बाद टीम वानखेड़े स्टेडियम के अंदर भी विक्ट्री लैप लगाएगी.

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News