img

इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, जैक लीच दूसरे टेस्ट मैच से हुए बाहर

Sangeeta Viswas
1 month ago

IND vs ENG 2nd Test Series 2024: इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, जैक लीच दूसरे टेस्ट मैच से हुए बाहर। भारत और इंग्लैड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का दूसरा मैच 2 फरवरी को विशाखापट्टनम में खेला जाएगा।

मैच जीतकर इंग्लैंड की टीम सीरीज में 1-0 से आगे है:-

पहला मैच जीतकर इंग्लैंड की टीम सीरीज में 1-0 से आगे है। वहीं अब दूसरे टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड टीम को एक बड़ा झटका लगा है।

ये भी पढ़े:- सरफराज खान या रजत पाटीदार एक को मिलेगा डेब्यू का मौका

टीम से स्टार स्पिन गेंदबाज जैक लीच विशाखापट्टनम टेस्ट से बाहर हो गए हैं। कप्तान बेन स्टोक्स ने इस बात की जानकारी दी।

हैदराबाद टेस्ट में जैक लीच ने शानदार गेंदबाजी की थी, भले ही उन्होंने विकेट कम चटकाई हो लेकिन भारतीय बल्लेबाजों पर उन्होंने दबाव बनाने का पूरा काम किया था। दरअसल पहले टेस्ट मैच के दौरान उनके घुटने में चोट लग गई थी।

इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, जैक लीच दूसरे टेस्ट मैच से हुए बाहर

इंग्लैंड टीम के कप्तान बेन स्टोक्स ने बताया:-

जिसके चलते अब जैक लीच विशाखापट्टनम टेस्ट में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं होंगे। स्काई स्पोर्ट्स पर जानकारी देते हुए इंग्लैंड टीम के कप्तान बेन स्टोक्स ने बताया कि Unfortunately जैक लीच घुटने की चोट के चलते दूसरे टेस्ट मैच से बाहर रहेंगे।

आगे स्टोक्स ने बताया कि फिलहाल जैक लीच मेडिकल टीम की निगरानी में हैं, उनकी चोट ज्यादा गंभीर नहीं है। जल्द ही जैक हमारे साथ जुड़ेंगे। जैक लीच को पहले से ही घुटने में दिक्कत थी।

इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, जैक लीच दूसरे टेस्ट मैच से हुए बाहर

हैदराबाद टेस्ट की दूसरी पारी में जैक ने महज 10 ओवर डाले थे:-

पहले मैच के दौरान भी उनसे ज्यादा गेंदबाजी नहीं कराई गई। हैदराबाद टेस्ट की दूसरी पारी में जैक ने महज 10 ओवर डाले थे। इस दौरान उन्होंने श्रेयस अय्यर की एक महत्वपूर्ण विकेट हासिल की थी।

इंग्लैंड के युवा स्पिन गेंदबाज शोएब बशीर वीजा विवाद के चलते हैदराबाद टेस्ट में नहीं खेल पाए थे। लेकिन बाद में शोएब भारत पहुंचे।

इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, जैक लीच दूसरे टेस्ट मैच से हुए बाहर

ये भी पढ़े:-  IND vs ENG, 2nd Test: दूसरे टेस्ट में सरफराज और पाटीदार में से किसे मिलेगा मौका ? 

अब उम्मीद है कि दूसरे टेस्ट मैच में जैक लीच की जगह शोएब बशीर खेलते हुे दिखाई देंगे। अगर ऐसा होता है तो शोएब बशीर भारतीय टीम के खिलाफ अपना टेस्ट डेब्यू होगा।

Recent News