img

पाकिस्तान क्रिकेट: बीमार है टीम, ऑपरेशन की जरूरत? रिजवान ने तोड़ दी चुप्पी, बाबर के भाई का बड़ा बयान!

Sangeeta Viswas
2 weeks ago

पाकिस्तान क्रिकेट: बीमार है टीम, ऑपरेशन की जरूरत? रिजवान ने तोड़ दी चुप्पी, बाबर के भाई का बड़ा बयान! टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था। पहले ही दौर में बाहर होना उनके लिए शर्मनाक था।

यह पहली बार हुआ था जब पाकिस्तान की टीम टी20 वर्ल्ड कप के पहले ही दौर में बाहर हुई थी। इस हार के बाद से ही पाकिस्तान क्रिकेट टीम पर जमकर आलोचना हो रही है। मीडिया से लेकर पूर्व क्रिकेटर तक, हर कोई इस टीम की खराब बल्लेबाजी और गेंदबाजी पर सवाल उठा रहा है।

रिजवान ने स्वीकार की गलती, मांगी माफी

इस आलोचना के बीच पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने चुप्पी तोड़ी है। रिजवान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर टीम के खराब प्रदर्शन के लिए माफी मांगी है।

ये भी पढ़े जश्न का डबल धमाका! टीम इंडिया की वापसी और पाकिस्तान की धमाकेदार जीत, नेटिजन्स की हंसी छूटी!

उन्होंने लिखा, “हम जानते हैं कि हमने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया और हम इसके लिए माफी मांगते हैं। हम अपने प्रशंसकों को निराश करने के लिए दुखी हैं। हम अपनी गलतियों से सीखेंगे और अगली बार बेहतर प्रदर्शन करेंगे।”

बाबर आजम के भाई ने दिया चौंकाने वाला बयान

रिजवान के अलावा, पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के भाई अदील आजम ने भी बड़ा बयान दिया है। अदील ने कहा है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम “बीमार” है और उसे “ऑपरेशन” की जरूरत है। उन्होंने कहा, “टीम में कुछ बुनियादी समस्याएं हैं जिन्हें दूर करने की जरूरत है। हमें टीम में बदलाव करने होंगे और कुछ कठोर फैसले लेने होंगे।”

ये भी पढ़ेडॉक्टर का अपाइंटमेंट छोड़ रोहित की मां पहुंची स्टेडियम, बोलीं- ‘कभी नहीं सोचा था…’

क्या वाकई बीमार है टीम?

रिजवान और अदील के इन बयानों ने पाकिस्तान क्रिकेट में हलचल मचा दी है। क्या सचमुच पाकिस्तान क्रिकेट टीम बीमार है? क्या उसे वाकई “ऑपरेशन” की जरूरत है?

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News