img

पाकिस्तान क्रिकेट में घमासान! WC में खराब प्रदर्शन के बाद 2 दिग्गजों पर गिरी गाज, और भी बड़े बदलावों की संभावना!

Sangeeta Viswas
1 week ago

पाकिस्तान क्रिकेट में घमासान! WC में खराब प्रदर्शन के बाद 2 दिग्गजों पर गिरी गाज, और भी बड़े बदलावों की संभावना! टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा था।

सुपर-8 में भी न पहुंच पाने वाली बाबर आजम की टीम को कमजोर अमेरिका जैसी टीम से हार का सामना करना पड़ा था। इस शर्मनाक प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) में हड़कंप मच गया है।

2 दिग्गजों पर गिरी गाज!

टीम के खराब प्रदर्शन के लिए जिम्मेदार ठहराते हुए, PCB ने चयन समिति से 2 दिग्गजों – वहाब रियाज और अब्दुल रज्जाक को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। रज्जाक, जो पुरुष और महिला दोनों टीमों के चयनकर्ता थे, उन्हें अब दोनों ही पदों से हटा दिया गया है।

ये भी पढ़े स्मृति मंधाना को ICC प्लेयर ऑफ द मंथ अवॉर्ड मिला! एक और उपलब्धि उनके खाते में!

वहाब पर पहले से ही था खतरा!

सूत्रों के अनुसार, वहाब रियाज की नौकरी पर तलवार तभी से लटक रही थी जब टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान जल्दी ही बाहर हो गया था। 2024 में ही उन्हें यह बड़ी जिम्मेदारी मिली थी, लेकिन अब उनसे यह छीन ली गई है।

क्या और भी होंगे बदलाव?

यह माना जा रहा है कि PCB जल्द ही 7 सदस्यीय चयनकर्ता समिति में बड़े बदलाव करने वाला है। पिछले 4 सालों में 6 चयनकर्ताओं को बदला जा चुका है, और लगता है कि यह सिलसिला अभी थमने वाला नहीं है।

वनडे WC 2023 के बाद से ही है घमासान!

गौरतलब है कि वनडे वर्ल्ड कप 2023 में खराब प्रदर्शन के बाद भी पाकिस्तान क्रिकेट में भूचाल आ चुका था। उस टूर्नामेंट के बाद टीम के कोच, कप्तान और सेलेक्टर्स को बदल दिया गया था।

ये भी पढ़े 4 करोड़ की गाड़ी लेकर सड़क पर निकले रोहित शर्मा

क्या होगा पाकिस्तान क्रिकेट का भविष्य?

इन सब बदलावों के बीच, यह सवाल सभी के मन में है कि क्या पाकिस्तान क्रिकेट का भविष्य उज्ज्वल है? क्या ये बदलाव टीम को पटरी पर ला पाएंगे?

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News