img

पाकिस्तान नहीं जाएगी टीम इंडिया! हाइब्रिड मॉडल में होगी ICC चैंपियंस ट्रॉफी?

Sangeeta Viswas
1 week ago

पाकिस्तान नहीं जाएगी टीम इंडिया! हाइब्रिड मॉडल में होगी ICC चैंपियंस ट्रॉफी? 2025 में होने वाली आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर बड़ी खबर है। टूर्नामेंट का आयोजन पाकिस्तान में होना है, लेकिन भारतीय टीम के पाकिस्तान दौरे पर ना जाने की वजह से अब इस टूर्नामेंट के आयोजन पर सवालिया निशान लग गया है।

सूत्रों की मानें तो चैंपियंस ट्रॉफी 2025 को हाइब्रिड मॉडल में खेला जा सकता है। इसका मतलब है कि कुछ मैच पाकिस्तान में और कुछ मैच किसी अन्य देश में खेले जाएंगे।

ये भी पढ़े Yuzvendra Chahal को हरियाणा सरकार से मिला सम्मान

कहां खेलेगा भारत अपने मैच?

रिपोर्ट्स के अनुसार, भारतीय टीम अपने मैच दुबई या श्रीलंका में खेल सकती है। हालांकि, अभी तक बीसीसीआई या आईसीसी की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का क्या कहना है?

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने पहले ही टूर्नामेंट के लिए अपना ड्राफ्ट पेश कर दिया है, जिसमें लाहौर में 7 मैच, रावलपिंडी में 5 और कराची में 3 मैच तय किए गए थे। पीसीबी ने अपने शेड्यूल में भारत और पाकिस्तान का मैच 1 मार्च को लाहौर में तय किया है।

ये भी पढ़े बिना सच्चाई जाने…,’ Hardik Pandya संग तलाक की अफवाहों के बीच Natasa Stankovic ने पोस्ट किया वीडियो

क्या होगा आगे?

यह देखना बाकी है कि आईसीसी और बीसीसीआई इस मामले में क्या फैसला लेते हैं। क्या चैंपियंस ट्रॉफी 2025 हाइब्रिड मॉडल में खेला जाएगा या फिर टूर्नामेंट का आयोजन ही रद्द कर दिया जाएगा।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News