img

Yuzvendra Chahal को हरियाणा सरकार से मिला सम्मान

Sangeeta Viswas
5 days ago

Yuzvendra Chahal को हरियाणा सरकार से मिला सम्मान, CM Nayab Singh ने पहनाया मेडल और फिर दिया खास तोहफा। भारतीय टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल मैच में साउथ अफ्रीका को 7 रन से मात दी और 17 साल के लंबे इंतजार के बाद टी20 विश्व कप की ट्रॉफी अपने नाम की।

उन्होंने चहल को एक खास तोहफा दिया

चैंपियन बनने के बाद भारतीय खिलाड़ियों को अलग-अलग राज्यों में मुख्यमंत्री द्वारा सम्मानित किया गया।

ये भी पढ़े बिना सच्चाई जाने…,’ Hardik Pandya संग तलाक की अफवाहों के बीच Natasa Stankovic ने पोस्ट किया वीडियो

इस बीच भारत के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को 11 जुलाई 2024 को गुरुग्राम में हरियाणा के सीएम नायब सिंह से सम्मान मिला। उन्होंने चहल को एक खास तोहफा दिया है, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Yuzvendra Chahal को हरियाणा सरकार से मिला सम्मान

दरअसल, भारतीय क्रिकेट टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब अपने नाम किया। 29 जून को बराबाडोस की सरजमीं पर दक्षिण अफ्रीका को हराकर खिताब अपने नाम किया था।

स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल 15 सदस्यीय भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा रहे थे, जिसके चलते उन्हें हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने सम्मान किया है। सीएम नायब सिंह गुरुग्राम दौरे पर है, जहां उनसे मिलने चहल अपने परिवार के साथ पहुंचे थे।

टी20 वर्ल्ड कप 2024 की चैंपियन टीम

चहल हरियाणा के जिंद से आते हैं। उन्हें टी20 वर्ल्ड कप 2024 की चैंपियन टीम का हिस्सा होने के चलते सीएम से सम्मान मिला।

न्यूज एजेंसी एएनआई ने उनकी वीडियो शेयर की, जिसमें सीएम ने चहल को पहले वर्ल्ड कप विजेता का मेडल पहनाया और फिर शॉल पहनाकर उनका सम्मान किया।

ये भी पढ़े रेयान टेन डोशेट बन सकते हैं टीम इंडिया के फील्डिंग कोच

इस दौरान चहल के माता-पिता भी इस दौरान मौजूद रहे। अगर बात करें चहल के आईपीएल 2024 के प्रदर्शन की तो बता दें कि उन्होंने 2024 के आईपीएल में चहल ने 15 मैचों में गेंदबाज़ी करते हुए 30.33 की औसत से 18 विकेट चटकाए थे।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News