img

रेयान टेन डोशेट बन सकते हैं टीम इंडिया के फील्डिंग कोच

Sangeeta Viswas
2 weeks ago

रेयान टेन डोशेट बन सकते हैं टीम इंडिया के फील्डिंग कोच, गौतम गंभीर ने आगे बढ़ाया मामला। गौतम गंभीर टीम इंडिया के हेड कोच बन गए हैं. अब उनकी टीम में और लोगों को जोड़ा जाना है. भारतीय टीम को बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग कोच की तलाश है.

टीम इंडिया के सपोर्ट स्टाफ में एक विदेशी की एंट्री

इस बीच एक अहम खबर सामने आयी है. एक रिपोर्ट के मुताबिक टीम इंडिया के सपोर्ट स्टाफ में एक विदेशी की एंट्री हो सकती है. रिपोर्ट के मुताबिक गौतम गंभीर चाहते हैं कि नीदरलैंड्स के पूर्व खिलाड़ी रेयान टेन डोशेट को सपोर्ट स्टाफ में शामिल किया जाए.

ये भी पढ़े  नताशा से तलाक की खबरों के बीच हार्दिक पांड्या इस खूबसूरत रशियन मॉडल को कर रहे हैं डेट?

क्रिकबज की एक खबर के मुताबिक गंभीर ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से टीम मैनेज करने के लिए फ्री हैंड मांगा था. वे इस सिलसिले में पूर्व क्रिकेटर रेयान को टीम में शामिल करना चाहते हैं.

कोलकाता नाइट राइडर्स के फील्डिंग कोच रहे हैं

रेयान इससे पहले गौतम गंभीर के साथ काम कर चुके हैं. वे कोलकाता नाइट राइडर्स के फील्डिंग कोच रहे हैं. अहम बात यह है कि वे केकेआर के खिताब जीतने वाले सीजन में उसके साथ रहे हैं.

अगर रेयना टेन डोशेट के अब तक के कोचिंग करियर को देखें तो वह शानदार रहा है. वे आईपीएल के साथ-साथ कैरेबियन प्रीमियर लीग, मेजर लीग क्रिकेट और आईएलटी20 में भी कई तरह भूमिका निभा चुके हैं.

रेयान नीदरलैंड्स के लिए 33 वनडे मैच खेल चुके हैं

गंभीर डोशेट से काफी प्रभावित हैं और वे उन्हें टीम इंडिया के सपोर्ट स्टाफ में भी शामिल करना चाहते हैं. रेयान नीदरलैंड्स के लिए 33 वनडे मैच खेल चुके हैं. वे 24 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं. इसके साथ-साथ आईपीएल में भी खेल चुके हैं.

बीसीसीआई अभिषेक नायर को भी अहम जिम्मेदारी सौंप सकती है. उन्हें टीम इंडिया का असिस्टेंट कोच बनाया जा सकता है. नायर भी गंभीर के साथ केकेआर के लिए काम कर चुके हैं.

ये भी पढ़े वहाब रियाज ने तोड़ी चुप्पी, पाकिस्तान क्रिकेट में मचा बवाल: क्या सच है उन पर लगे आरोप?

केकेआर ने 2024 के फाइनल में शानदार प्रदर्शन करते हुए खिताब जीता था. नायर के काम करने की शैली गंभीर को काफी पसंद है. इस वजह से उन्हें भी मौका दिया जा सकता है.

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News