img

सानिया मिर्जा ने शोएब से तलाक की पुष्टि के बाद इंस्टाग्राम पर पहली तस्वीर शेयर की

Sangeeta Viswas
1 month ago

सानिया मिर्जा ने शोएब से तलाक की पुष्टि के बाद इंस्टाग्राम पर पहली तस्वीर शेयर की। दोनों एथलीटों की शादी 2010 में हुई थी और उनका एक बेटा इजहान मिर्जा मलिक है।

सानिया ने 26 जनवरी की रात को इंस्टाग्राम संदेश डाला:-

भारत की पूर्व टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने पाकिस्तान क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) से तलाक की खबर के बाद अपना पहला इंस्टाग्राम पोस्ट डाला है। सानिया ने 26 जनवरी की रात को इंस्टाग्राम पर एक छोटा और तीखा संदेश डाला।

ये भी पढ़े:- IPL 2024: राशिद खान पूरे टूर्नामेंट से हो सकते हैं बाहर

मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया- शीशे में अपनी ओर देखते हुए एक फोटो लिया। सानिया मिर्ज़ा ने इस मुद्दे पर महीनों तक चुप्पी साधे रखी थी।

मलिक द्वारा अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट करने के बाद:-

लेकिन, शोएब मलिक द्वारा अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट करने के बाद, मिर्ज़ा के पिता ने उनके तलाक की सार्वजनिक घोषणा की।

सानिया की टीम ने रविवार 21 जनवरी को एक बयान जारी कर पुष्टि की कि दोनों कुछ महीनों के लिए अलग हो गए हैं, और प्रशंसकों से किसी भी तरह की अटकलें न लगाने का आह्वान किया।

आज उन्हें यह बताने की ज़रूरत आ गई है:-

बयान में कहा गया है, “सानिया ने अपनी निजी जिंदगी को हमेशा लोगों की नजरों से दूर रखा है। हालाँकि, आज उन्हें यह बताने की ज़रूरत आ गई है कि शोएब और उनका तलाक हुए कुछ महीने हो गए हैं।

सानिया मिर्जा ने शोएब से तलाक की पुष्टि के बाद इंस्टाग्राम पर पहली तस्वीर शेयर की

ये भी पढ़े:- टेस्ट सीरीज के लिए न्यूजीलैंड के दिग्गज खिलाड़ी की हुई टीम में वापसी

वह शोएब को उनकी नई यात्रा के लिए शुभकामनाएं देती हैं! उनके जीवन के इस संवेदनशील दौर में, हम सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों से अनुरोध करना चाहेंगे कि वे किसी भी अटकल में शामिल होने से बचें और उनकी गोपनीयता की आवश्यकता का सम्मान करें।”

Recent News