img

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए जल्द होगा टीम का ऐलान, आईपीएल में नजर आएंगे चयनकर्ता

Sangeeta Viswas
3 weeks ago

ICC T20 World Cup 2024: आईपीएल 2024 की शुरुआत आरसीबी और सीएसके के मैच के साथ आज यानी 22 मार्च से होने जा रही है। इस बार ये टूर्नामेंट भारतीय खिलाड़ियों के लिए बेहद खास होने वाला है।

IPL 2024 से मिलेगी परफेक्ट टीम इंडिया

आईपीएल 2024 के बाद टी20 विश्व कप 2024 का आगाज होगा। जिसके लिए बीसीसीआई सेलेक्टर्स को मजबूत टीम इंडिया चुननी है। इसको लेकर अब बीसीसीआई सेलेक्टर्स ने एक खास प्लान बनाया है, जिसस वे खिलाड़ियों के प्रदर्शन, स्वभाव आदि पर नजर रख सकेंगे।

ये भी पढ़े: 16 वर्षों में पहली बार! आईपीएल 2024 में धोनी, रोहित और कोहली की कप्तानी नहीं, फैंस हुए निराश!

क्या होगा जब रोहित शर्मा, विराट कोहली, और केएल राहुल जैसे दिग्गजों का सामना हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत, और शुभमन गिल जैसे युवा खिलाड़ियों से होगा?

क्या होगा जब BCCI सेलेक्टर्स इन सभी खिलाड़ियों का प्रदर्शन, स्वभाव, और खेल भावना को करीब से देखेंगे? यह सब होगा T20 World Cup 2024 के लिए टीम चयन के दौरान!

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए जल्द होगा टीम का ऐलान, आईपीएल में नजर आएंगे चयनकर्ता

हाँ, आपने बिल्कुल सही सुना है!

BCCI ने T20 World Cup 2024 के लिए टीम चयन के लिए एक नया प्लान बनाया है। इस प्लान के तहत, BCCI सेलेक्टर्स IPL 2024 के सभी मैचों में शामिल होंगे। वे खिलाड़ियों के प्रदर्शन, स्वभाव, और खेल भावना को करीब से देखेंगे।

यह पहली बार होगा जब BCCI सेलेक्टर्स IPL के सभी मैचों में शामिल होंगे।

इस प्लान के पीछे BCCI का मकसद एक मजबूत और संतुलित टीम का चयन करना है।

इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

BCCI को उम्मीद है कि इस प्लान से उन्हें उन खिलाड़ियों को चुनने में मदद मिलेगी जो T20 World Cup 2024 में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए सबसे उपयुक्त हैं।

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए जल्द होगा टीम का ऐलान, आईपीएल में नजर आएंगे चयनकर्ता

आईपीएल 2024 में सभी की नजरें ऋषभ पंत, ध्रुव जुरेल, संजू सैमसन और केएल राहुल पर होने वाली है। ये सभी विकेटकीपर बल्लेबाज हैं ऐसे में इन चारों खिलाड़ियों में से कम से कम दो विकेटकीपर बल्लेबाजों को बीसीसीआई सेलेक्टर्स टी20 विश्व कप 2024 के लिए टीम में चुन सकते हैं। अब देखने वाली बात होगी आईपीएल 2024 में इन खिलाड़ियों में से किसका प्रदर्शन सबसे शानदार रहता है।

ये भी पढ़े: आईपीएल फाइनल में पहुंचने के बाद भी आरसीबी खिताब क्यों नहीं जीत पाती?

तो, क्या आप IPL 2024 में BCCI सेलेक्टर्स को देखने के लिए उत्साहित हैं?

आपको क्या लगता है कि BCCI का यह नया प्लान सफल होगा?

अपनी राय कमेंट में जरूर बताएं!

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News