img

विक्‍ट्री परेड के बाद विराट कोहली लंदन रवाना: असली वजह हैरान कर देगी!

Sangeeta Viswas
1 week ago

टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतकर इतिहास रचने के बाद भारतीय टीम धूमधाम से भारत लौटी। 16 घंटे के लंबे सफर के बाद दिल्ली पहुंची टीम ने सबसे पहले पीएम मोदी से मुलाकात की, और फिर मुंबई में भव्य विजय परेड में शामिल हुई। लाखों फैंस ने रोहित शर्मा एंड कंपनी का जोरदार स्वागत किया।

लेकिन, इस जश्न के बीच पूर्व कप्तान विराट कोहली ने सबको चौंकाते हुए लंदन रवाना होने का फैसला लिया। तो आखिर क्या वजह थी विराट के इस अचानक लंदन दौरे की?

ये भी पढ़े: महाराष्ट्र विधानसभा में रोहित शर्मा ने यूं लिए सूर्यकुमार के मजे

अनुष्का और बच्चों से मिलने लंदन गए विराट!

सूत्रों की मानें तो विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बच्चों वामिका और अकाय से मिलने लंदन गए हैं। अनुष्का इन दिनों लंदन में ही शूटिंग के लिए हैं। टी20 वर्ल्ड कप के दौरान भारत-पाकिस्तान मैच में अनुष्का भारतीय टीम का उत्साह बढ़ाते हुए दिखी थीं, लेकिन इसके बाद वह बाकी मैचों में नजर नहीं आईं।

विराट का शानदार प्रदर्शन और अनुष्का का वीडियो कॉल सपोर्ट!

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में विराट कोहली ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 76 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 6 चौके और 2 छक्के भी लगाए। फाइनल के बाद विराट कोहली अनुष्का शर्मा से वीडियो कॉल पर बात करते हुए भी नजर आए थे।

ये भी पढ़े:अनंत-राधिका की ‘संगीत’ में क्रिकेटर्स का जलवा, एमएस धोनी से लेकर हार्दिक पांड्या तक!

तो क्या विराट का लंदन दौरा सिर्फ परिवार से मिलने तक ही सीमित है?

विराट कोहली ने टी20 क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है, तो क्या वह लंदन में रहते हुए किसी नई फिल्म या वेब सीरीज के लिए अनुबंध कर रहे हैं? या फिर यह कोई विज्ञापन शूट है?

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News