img

विराट कोहली के बेंगलुरु स्थित रेस्टोरेंट के खिलाफ एफआईआर हुई दर्ज

Sangeeta Viswas
2 weeks ago

Virat Kohli Restaurant: विराट कोहली के बेंगलुरु स्थित रेस्टोरेंट के खिलाफ एफआईआर हुई दर्ज। टी20 विश्व कप 2024 के फाइनल में धमाल मचाकर भारत को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले विराट कोहली फिलहाल लंदन में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं।

कोहली के ‘one8 commune’ के नाम से काफी सारे रेस्टोरेंट

वहीं विराट कोहली के बेंगलुरु स्थित रेस्टोरेंट के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। कोहली के ‘one8 commune’ के नाम से काफी सारे रेस्टोरेंट है।

ये भी पढ़ेस्मृति मंधाना ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ पूरे किए 5 साल?

भारत के कई शहरों से लेकर विदेशों में भी कोहली के रेस्टोरेंट की कई ब्रांच खुली है। कोहली के जिस रेस्टोरेंट पर ये एफआईआर दर्ज हुई है वो बेंगलुरु के एमजी रोड पर स्थित है।

डीसीपी सेंट्रल ने दी जानकारी

मामले की जानकारी देते हुए डीसीपी सेंट्रल ने बताया कि बेंगलुरु के एमजी रोड पर विराट कोहली के स्वामित्व वाले वन8 कम्यून के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। हमने कल रात 1:30 बजे तक देर से खुलने के लिए करीब 3-4 पब बुक किए हैं।

हमें तेज आवाज में संगीत बजाए जाने की शिकायतें मिली हैं। पब को रात 1 बजे तक ही खुले रहने की अनुमति है, उसके बाद नहीं। फिलहाल मामले की जांच जारी है, उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इन शहरों में विराट के रेस्टोरेंट की ब्रांच

कोहली के ‘one8 commune’ रेस्टोरेंट की शाखाएं दिल्ली, मुंबई, पुणे और कोलकाता जैसे मेट्रो शहरों में है। कोहली के बेंगलुरु स्थित जिस रेस्टोरेंट पर ये एफआईआर दर्ज हुई है, वो पिछले साल दिसंबर में खोला गया था।

ये भी पढ़ेज्यादा पावरफुल बनेंगे जय शाह? BCCI से ICC जाना तय?

इससे पहले भी कोहली का रेस्टोरेंट विवादों घिर चुका है। पिछले एक शख्स ने कोहली के तमिलनाडू स्थित रेस्टोरेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसमें उस शख्स को उसके कपड़ों को लेकर रेस्टोरेंट के अंदर नहीं जाने दिया गया था।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News