img

स्टीव स्मिथ की भविष्यवाणी: टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली बनाएंगे सबसे ज्यादा रन

Sangeeta Viswas
2 weeks ago

स्टीव स्मिथ की भविष्यवाणी: टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली बनाएंगे सबसे ज्यादा रन. टी20 विश्व कप 2024 का आगाज हो चुका है और पहले ही मैच में टीम इंडिया ने आयरलैंड को 7 विकेट से हराकर शानदार शुरुआत की है।

इस मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज स्टीव स्मिथ ने एक बड़ी भविष्यवाणी की थी। उन्होंने कहा था कि इस बार टी20 विश्व कप में विराट कोहली सबसे ज्यादा रन बनाएंगे।

क्या सच होगी स्टीव स्मिथ की भविष्यवाणी?

स्टीव स्मिथ की भविष्यवाणी कितनी सही साबित होती है, ये तो वक्त ही बताएगा। लेकिन, विराट कोहली की फॉर्म को देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि वह इस बार भी कमाल कर सकते हैं।

ये भी पढ़े: IND vs IRE: रोहित के साथ कौन करेगा ओपनिंग? द्रविड़ ने खोले पत्ते!

आईपीएल 2024 में उन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए ऑरेंज कैप अपने नाम की थी। 15 मैचों में 741 रन बनाकर उन्होंने साबित कर दिया कि वह अभी भी दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं।

टी20 विश्व कप में विराट कोहली का रिकॉर्ड

टी20 विश्व कप में विराट कोहली का रिकॉर्ड भी शानदार रहा है। वह इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। उन्होंने 27 मैचों में 1141 रन बनाए हैं। 14 अर्धशतक लगाए हैं। उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 89 रन रहा है।

ये भी पढ़े: T20 WC में श्रीलंकाई खिलाड़ियों का आरोप- ‘आईसीसी कर रहा भेदभाव!’

क्या विराट कोहली बन पाएंगे ‘King Kohli’?

विराट कोहली के पास इस बार टी20 विश्व कप में ‘King Kohli’ बनने का सुनहरा मौका है। उनके पास अनुभव, फॉर्म और क्षमता सब कुछ है।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News