img

ऋतुराज गायकवाड़ की इंगेजमेंट की फोटो वायरल, उनकी पत्नी ने इस ख़ास दिन को चेन्नई के लोगों को समर्पित किया

Sarita Dey
11 months ago

आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए महत्वपूर्ण पारियां खेलने वाले ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने 3 जून को अपनी गर्लफ्रेंड उत्कर्षा के साथ शादी की थी। ये शादी महाबलेश्वर में हुई थी। गायकवाड़ के लिए आईपीएल का सीजन 16 शानदार रहा। उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने भी आईपीएल खिताब जीतकर इतिहास रचा। अब ऋतुराज ने अपनी पत्नी (Gaikwad’s Wife) के साथ सगाई की फोटोज शेयर की है। उनकी पत्नी ने इस ख़ास दिन को चेन्नई के लोगों को समर्पित किया है।

यह भी पढ़े : Virat Kohli’ Mother: एक छोटी सी चीज मेरी मां को बहुत खुश कर देती है

क्रिकेटर ऋतुराज गायकवाड़ ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी के साथ सगाई की फोटो शेयर की

ऋतुराज ने पारंपरिक सफ़ेद धोती कुर्ता पहना हुआ है, जबकि उनकी पत्नी उत्कर्षा नीले रंग की साड़ी में खूबसूरत नजर आ रही है। ऋतुराज ने इन फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा- उत्कर्षा अब मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा है। अब मेरी जिंदगी की एक नई शुरुआत होने जा रही है। मेरी पत्नी उत्कर्षा ने निर्णय लिया है कि हम इस पारंपरिक सगाई को चेन्नई के लोगों और साउथ की संस्कृति को समर्पित करे । उत्कर्ष को पता है कि चेन्नई और सीएसके मेरे जीवन में क्या कुछ बदलाव लेकर आई है। ये वाकई ख़ास पल रहा, उत्कर्षा को ढेर सारा प्यार।

आईपीएल 2023 के खत्म होने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए

ऋतुराज गायकवाड़ कई समय से उत्कर्षा के साथ हैं, दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे और आईपीएल 2023 के खत्म होने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए। इस सीजन वह कई मैचों में टीम (CSK Team) को सपोर्ट करने स्टेडियम पहुंची थी। फाइनल में भी वह स्टेडियम में थी।

यह भी पढ़े : ENGW Announces 15-Player Squad For Women’s Ashes Test Against Australia

Ruturaj Gaikwad Career

ऋतुराज गायकवाड़ ने 1 वनडे मैच में 19 रन और 9 टी20 मुकाबले में 135 रन बनाए हैं। अंतर्राष्ट्रीय में उनकी कोई यादगार पारी अभी तक नहीं आ सकी है। आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने अभी तक कुल 52 मैच खेले हैं, जिसमे 1797 रन बनाए हैं। आईपीएल सीजन 16 की बात करें तो ऋतुराज ने 16 मैचों में 590 रन बनाए थे।

Recent News