img

पाकिस्तान के इमरान खान ने किया बड़ा दावा: भविष्य में विराट से आगे निकल जाएंगे बाबर

Sangeeta Viswas
11 months ago

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने किया बड़ा दावा: भविष्य में विराट से आगे निकल जाएंगे बाबर। वहीं भारत और पाकिस्तान के बीच वनडे वर्ल्ड और एशिया कप 2023 को लेकर भी जुबानी जंग चल रही है।

आजम की अक्सर पाकिस्तानी फैंस बराबरी करते रहते हैं

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और पाकिस्तानी कप्तानी बाबर आजम की अक्सर पाकिस्तानी फैंस बराबरी करते रहते हैं।

यह भी पढ़े: विराट कोहली के कप्तानी विवाद पर सौरव गांगुली का विस्फोटक खुलासा

हालांकि इसी बीच पूर्व कप्तान और पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने बाबर आजम और विराट कोहली को लेकर एक बड़ा दावा किया है। चलिए जानते है कि इमरान खान वे विराट और बाबर की बराबरी में क्या कहा है।

पाकिस्तान के इमरान खान ने किया बड़ा दावा: भविष्य में विराट से आगे निकल जाएंगे बाबर

जियो न्यूज के एक पत्रकार ने पूर्व पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान से पूछा कि विराट कोहली और बाबर आजम तुलना में आप क्या कहेंगे?

दोनों खिलाड़ी एक ही क्लास के हैं

वहीं इमरान ने इसपर जवाब दिया कि “मैंने हाल में उनको देखा नहीं है, लेकिन फिर भी मुझे लगता है कि दोनों खिलाड़ी एक ही क्लास के हैं।

हालांकि मुझे बाबर की क्लास बहुत अच्छी लगती है और मेना मानना है कि बाबर भविष्य में विराट कोहली से आगे निकल सकता है, जहां तक मैंने देखा है, क्योंकि मैंने करीब एक साल से क्रिकेट को नहीं देखा”।

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान इमरान खान का मानना है कि विराट और बाबर एक ही क्लास के क्रिकेटर हैं, लेकिन आने वाले वक्त में बाबर विराट से काफी आगे निकल सकते हैं।

PAK vs NZ: इतिहास रचने के कगार पर बाबर आजम, सिर्फ 'एक कदम' दूर
पाकिस्तान के इमरान खान ने किया बड़ा दावा: भविष्य में विराट से आगे निकल जाएंगे बाबर

पाकिस्तानी दिग्गज होने के बाद वो क्रिकेटर्स की तुलना कर रहे है

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है कि विराट कोहली की तुलना बाबर से हो रही हो, लेकिन इस बार पाकिस्तानी दिग्गज होने के बाद वो क्रिकेटर्स की तुलना कर रहे है। वहीं इमरान के दावे से क्रिकेट जगत में खलबली मच सकती है।

इमरान खान ने आगे बात करते हुए कहा कि “मुझे बल्लेबाजी को देखते हुए टी20 क्रिकेट पसंद ही नहीं है। इसमें मजा नहीं है, जो मजा टेस्ट में है।

PTI ने पाकिस्तान सरकार को दी चेतावनी, कहा- इमरान खान गिरफ्तार हुए तो कड़ी  जवाबी कार्रवाई करेंगे
पाकिस्तान के इमरान खान ने किया बड़ा दावा: भविष्य में विराट से आगे निकल जाएंगे बाबर

मुझे टेस्ट क्रिकेट बेहद पसंद है। टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई टीम अच्छा कर रही है, मुझे सुनने में मिला था कि ऑस्ट्रेलिया ने भारत को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में हरा दिया है।

यह भी पढ़े: ऋतुराज गायकवाड़ की इंगेजमेंट की फोटो वायरल, उनकी पत्नी ने इस ख़ास दिन को चेन्नई के लोगों को समर्पित किया

विराट कोहली की अक्सर तुलना बाबर आजम से होती रहती है। इस बार पूर्व खिलाड़ी ने दोनों की तुलना में बहुत बड़ा दावा कर दिया है”।

Recent News