img

अब सूर्या को भूल जाओ… टीम इंडिया को मिल गया SKY का प्रो वर्जन

Sangeeta Viswas
4 weeks ago

ICC T20 WC 2024: अब सूर्या को भूल जाओ… टीम इंडिया को मिल गया SKY का प्रो वर्जन। भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह के संन्यास लेने के बाद अभी तक कोई भी बल्लेबाज नंबर 4 पर फिट नहीं हो पाया है।

सूर्या को भारतीय टीम में खेलने का मौका मिला

युवराज नंबर 4 पर जिस अंदाज में बल्लेबाजी करते थे, भारत को आज तक ऐसा बल्लेबाज नहीं मिल पाया है। एक पल के लिए ऐसा लग रहा था कि सूर्यकुमार यादव इस पोजीशन के लिए फिट हो सकते हैं। सूर्या को भारतीय टीम में खेलने का मौका मिला, लेकिन विश्व कप जैसे अहम टूर्नामेंट में सूर्या पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुए।

ये भी पढ़े हार्दिक पंड्या बने चाचा…बड़े भाई ने दी खुशखबरी…नाम का भी किया खुलासा!

ऐसे में सूर्या को भी इस पोजीशन के लिए परफेक्ट नहीं माना जा रहा है। लेकिन अब भारत को इस पोजीशन के लिए एक ऐसा खिलाड़ी मिल गया है, जो सूर्या को ना सिर्फ रिप्लेस कर सकता है, बल्कि इस खिलाड़ी को सूर्या का भी प्रो वर्जन कहा जा रहा है।

अब सूर्या को भूल जाओ… टीम इंडिया को मिल गया SKY का प्रो वर्जन

चौथे स्थान पर विस्फोटक बल्लेबाजी

सूर्यकुमार यादव को टीम इंडिया के लिए कप्तानी करने का भी मौका मिला। अभी भी टी20 क्रिकेट में भारतीय टीम के अगले कप्तान बनने की रेस में हार्दिक पांड्या के साथ सूर्यकुमार यादव का भी नाम आता है।

लेकिन अब भारत को एक ऐसा खिलाड़ी मिल गया है, जो सूर्यकुमार की ही जगह खा सकता है। यह खिलाड़ी चौथे स्थान के लिए सबसे परफेक्ट माना जा रहा है। बता दें कि यह खिलाड़ी कोई और नहीं, बल्कि पंजाब किंग्स के घातक खिलाड़ी शशांक सिंह है।

पंजाब ने शशांक पर भले ही गलती से दांव खेला था, लेकिन अब वह जिस अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे हैं, इससे सभी हैरान हो रहे हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ भी शशांक को चौथे स्थान पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया, इस मैच में शशांक का तूफान देखने को मिला।

अब सूर्या को भूल जाओ… टीम इंडिया को मिल गया SKY का प्रो वर्जन

इस आईपीएल सीजन खिलाड़ी का प्रदर्शन

विस्फोटक बल्लेबाज ने केकेआर के खिलाफ 261 रन के विशाल लक्ष्य को चेज करते हुए सिर्फ 28 गेंदों में 68 रनों की पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 2 चौके और 8 शानदार छक्के निकले।

शशांक हर एक गेंदबाज पर कहर बनकर टूटे। सिर्फ केकेआर के खिलाफ ही नहीं, बल्कि इससे पहले भी शशांक अपनी टीम को अपने दम पर मैच जीता चुके हैं। दबाव में उनका खेल काफी निखर रहा है।

इस आईपीएल सीजन शशांक अभी तक 9 मुकाबले खेल चुके हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 182 की स्ट्राइक रेट से 263 रन निकले हैं। खास बात है कि इस दौरान उन्होंने 19 चौके और 18 छक्के लगाए हैं।

ये भी पढ़े केकेआर बनाम पीबीकेएस 2024: 261 रन बनाने के बावजूद कोलकाता कैसे हार गई? 3 बड़े कारण

ऐसे में शशांक को सूर्यकुमार यादव की जगह भारतीय टीम में शामिल किया जा सकता है। सोशल मीडिया फैंस शशांक को सूर्या का प्रो वर्जन बता रहे हैं।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News