img

एडम गिलक्रिस्ट के सवाल का वीरेंद्र सहवाग ने दिया दो टूक जवाब

Sangeeta Viswas
3 weeks ago

‘हम अमीर लोग हैं, गरीब देश में जाकर लीग…’ एडम गिलक्रिस्ट के सवाल पर Virendra Sehwag ने दिया दो टूक जवाब। भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अपने खरे और चुटकीले जवाब के लिए जाने जाते हैं।

उन्हें बिग बैश लीग खेलने का प्रस्ताव दिया गया था

ऑस्ट्रेलिया के पू्र्व विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट के साथ हाल ही में बातचीत में सहवाग ने एक बड़ा खुलासा किया है। सहवाग ने बताया कि उन्हें बिग बैश लीग खेलने का प्रस्ताव दिया गया था जिसे उन्होने ठुकरा दिया था।

ये भी पढ़ेरोहित शर्मा का करीना कपूर पर क्रश: एक अनकही कहानी

क्लब प्रेयरी फायर पॉडकास्ट पर गिलक्रिस्ट ने सहवाग से पूछा कि क्या भारतीय खिलाड़ी कभी इंडियन प्रीमियर लीग के अलावा अन्य टी20 लीग में हिस्सा लेंगे?

आने वाले समय में भारतीय क्रिकेटर अन्य लीग में हिस्सा लेंगे

क्या आप ऐसा देखते कि आने वाले समय में भारतीय क्रिकेटर अन्य लीग में हिस्सा लेंगे? इस सवाल के जवाब में सहवाग ने दो टूक जवाब दिया।

एडम गिलक्रिस्ट के सवाल का वीरेंद्र सहवाग ने दिया दो टूक जवाब

सहवाग ने मुस्कुराते हुए दो टूक जवाब दिया। सहवाग ने भारतीय क्रिकेटरों को अमीर देश का बताया और गरीब देशों में जाकर न खेलने की बात कही। सहवाग ने कहा, “नहीं इसकी जरूरत नहीं है, हम अमीर लोग हैं, हम अन्य लीगों के लिए गरीब देशों में नहीं जाते।”

उस वक्त उन्हें लगभग 8 करोड़ की राशि की पेशकश की गई थी

सहवाग ने खुलासा किया कि उन्हें बीबीएल खेलने का प्रस्ताव मिला था। सहवाग ने खुलासा किया कि उस वक्त उन्हें लगभग 8 करोड़ की राशि की पेशकश की गई थी।

सहवाग ने इसे हंसी के साथ खारिज कर दिया और दावा किया कि वह आसानी से अपनी छुट्टियों पर उस राशि को खर्च कर सकते हैं।

ये भी पढ़े:   किंग खान को कोलकाता की गर्मी में संघर्ष करना पड़ा: वायरल वीडियो में शाहरुख को पसीना बहाते दिखाया गया!

सहवाग ने कहा, मुझे अभी भी याद है जब मैं भारतीय टीम से बाहर चल रहा था। मैं आईपीएल खेल रहा था, तब मुझे बीबीएल से प्रस्ताव मिला कि मुझे बिग बैश में भाग लेना चाहिए, मैंने कहा ठीक है कितने पैसे, उन्होंने कहा 100,000 डॉलर। मैंने इतने पैसे अपनी छुट्टियों में खर्च कर सकता हूं।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News