img

बांग्लादेश के स्टार क्रिकेटर शाकिब अल हसन ने एक फैन के साथ की बदसलूकी

Sangeeta Viswas
3 weeks ago

बांग्लादेश के स्टार क्रिकेटर शाकिब अल हसन अपनी हरकतों की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं। घरेलू से लेकर इंटरनेशनल क्रिकेट तक शाकिब को बीच मैदान पर कई बार आपा खोते हुए देखा गया है।

सोशल मीडिया पर शाकिब का एक और वीडियो सामने आया

शाकिब इस वजह से बैन भी झेल चुके हैं, लेकिन बांग्लादेश का यह खिलाड़ी सुधरने का नाम नहीं ले रहा है। सोशल मीडिया पर शाकिब का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह सेल्फी लेने आए ग्राउंड्समैन से हाथापाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़े क्या पाकिस्तान टीम में फूट है? बाबर आजम और इमाद वसीम के बीच तीखी बहस

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में शाकिब अल हसन मैदान पर खड़े हुए नजर आ रहे हैं। तभी एक ग्राउंड्समैन हाथ में फोन लेकर शाकिब के पास आता है और सेल्फी लेने की कोशिश करता है।

शाकिब पहले ग्राउंड्समैन को सेल्फी लेने से मना करते हैं

हालांकि, शाकिब को ग्राउंड्समैन का यह रवैया बिल्कुल भी पसंद नहीं आता है। शाकिब पहले ग्राउंड्समैन को सेल्फी लेने से मना करते हैं, पर एक नहीं मानने के बाद शाकिब ग्राउंड्समैन की गर्दन पकड़ लेते हैं।

बांग्लादेश के स्टार क्रिकेटर शाकिब अल हसन ने एक फैन के साथ की बदसलूकी

सिर्फ इतना ही नहीं, बांग्लादेश का ऑलराउंडर ग्राउंड्समैन की गर्दन पकड़कर उनको धक्का देते हुए भी दिखाई दे रहा है। वीडियो में शाकिब मैदानकर्मी संग हाथापाई करते हुए भी नजर आए।

मीडिया पर बांग्लादेश के प्लेयर को जमकर ट्रोल किया

शाकिब का यह रवैया फैन्स को एकदम पसंद नहीं आ रहा है और सोशल मीडिया पर बांग्लादेश के प्लेयर को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

यह पहला मौका नहीं है, जब शाकिब इस तरह की हरकत की वजह से सुर्खियों में आए हैं। साल 2021 में शाकिब का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह घरेलू टूर्नामेंट में अंपायर से भिड़ते हुए दिखाई दिए थे।

ये भी पढ़े सचिन तेंदुलकर के पड़ोसी का दावा, मास्टर ब्लास्टर के ऑफिस से आया मदद का कॉल

शाकिब इस कदर आगबबूला हो गए थे कि उन्होंने स्टंप को उखाड़कर जमीन पर दे मारा था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद शाकिब के खिलाफ कार्रवाई भी की गई थी।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News