img

भीड़ ने हेनरिक क्लासेन को घेर लिया, सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों को गुस्सा आ गया

Sangeeta Viswas
3 weeks ago

IPL 2024: भीड़ ने हेनरिक क्लासेन को घेर लिया, सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों को गुस्सा आ गया. हैदराबाद के दमदार बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन आईपीएल 2024 में तहलका मचा रहे हैं। अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से उन्होंने न सिर्फ फैंस का दिल जीता है, बल्कि टीम को कई शानदार जीत भी दिलाई हैं।

लेकिन हाल ही में एक घटना ने सबको चौंका दिया

हाल ही में हेनरिक क्लासेन हैदराबाद के एक मॉल में पहुंचे थे। इस दौरान उनके साथ टीम के दूसरे खिलाड़ी जयदेव उनादकट भी शामिल थे।

ये भी पढ़े IPL इतिहास के सबसे ‘अहंकारी’ खिलाड़ी हैं Glenn Maxwell? पार्थिव पटेल के बयान पर बवाल, क्या वाकई ऐसा है?

इस दौरान मॉल में फैंस की काफी ज्यादा भीड़ देखने को मिली। भीड़ से घिरा देखकर हेनरिक क्लासेन थोड़े भड़कते हुए भी दिखाई दिए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी से वायरल हो रहा है।

फैंस की भीड़ पर निराश हुए क्लासेन

दरअसल एक कार्यक्रम के दौरान हेनरिक क्लासेन हैदराबाद के एक मॉल में पहुंचे थे। जहां क्लासेन की आने की खबर सुनते ही काफी ज्यादा मात्रा में भीड़ देखी गई।

इस दौरान क्लासेन भीड़ से घिरे हुए दिखें थे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि क्लासेन भीड़ को शांत कराते हुए भी देखे गए।

क्या हुआ?

दरअसल, क्लासेन हैदराबाद के एक मॉल में गए थे। जैसे ही उनकी नजर पड़ी, फैंस का हुजूम उनके आसपास जमा हो गया। फैंस की इस दीवानगी से क्लासेन थोड़े भड़क गए और उन्होंने भीड़ को शांत करने की कोशिश की।

आईपीएल 2024 में क्लासेन का प्रदर्शन

आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद की काफी शानदार फॉर्म में दिखाई दे रही है। बात अगर टीम की बल्लेबाजी की करे तो वो बाकी टीमों से कहीं ज्यादा मजबूत दिखाई दे रही है।

ट्रैविस हेड और अभिषेक शर्मा मिलकर टीम को ताबड़तोड़ शुरुआत दिलाते हैं। इसके बाद हेनरिक क्लासेन टीम के लिए अच्छा फिनिश कर रहे हैं।

अभी तक इस सीजन क्लासेन ने 10 मैच खेले हैं। जिसमे उन्होंने 189 के स्ट्राइक रेट से 337 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से तीन अर्धशतक भी निकले हैं।

ये भी पढ़े ये कौन हैं मानव सुथार? डेब्यू मैच में ही कोहली को बना दिया शिकार, फैंस के रिएक्शन वायरल!

इस सीजन क्लासेन हैदराबाद की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज है। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद 10 मैचों में से 6 मैत जीतकर प्वाइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर मौजूद है।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News