img

बीच आईपीएल में वापस लौटा इंग्लैंड का ये खूंखार बल्लेबाज, 2 मैच बाकी, लेकिन घर लौटने को मजबूर!

Sangeeta Viswas
5 days ago

IPL 2024: बीच आईपीएल में वापस लौटा इंग्लैंड का ये खूंखार बल्लेबाज, 2 मैच बाकी, लेकिन घर लौटने को मजबूर! इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 का रोमांच चरम पर है। इस सीजन में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले हैं। कुछ टीमों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए प्लेऑफ की रेस में अपनी जगह बना ली है, वहीं कुछ टीमों को निराशा का सामना करना पड़ा है।

पंजाब किंग्स की उम्मीदों को धक्का

दुर्भाग्यवश, पंजाब किंग्स उन टीमों में से एक है जिन्हें इस सीजन में हार का सामना करना पड़ा है। 12 मैचों में से केवल 4 जीत के साथ, टीम अंक तालिका में सबसे नीचे 8 अंकों के साथ खड़ी है। नतीजतन, वे प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गए हैं।

ये भी पढ़ेविराट कोहली को अगले सीजन में आरसीबी का कप्तान बनाने पर विचार करना चाहिए…’

टीम के लिए एक और बुरी खबर उनके स्टार ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन के चोटिल होने की है। घुटने की चोट के कारण उन्हें इंग्लैंड लौटना पड़ा है।

लिविंगस्टोन का सीजन खत्म

लिविंगस्टोन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “आईपीएल का एक और साल खत्म हो गया। अब आगामी विश्व कप के लिए अपने घुटने को ठीक करना होगा।” उन्होंने पंजाब किंग्स के प्रशंसकों को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।

यह निश्चित रूप से पंजाब किंग्स के लिए एक बड़ा झटका है, क्योंकि लिविंगस्टोन टीम के प्रमुख खिलाड़ियों में से एक रहे हैं। उन्होंने इस सीज़न में 7 मैचों में 111 रन बनाए और 3 विकेट लिए।

इंग्लैंड की तैयारी पर भी असर

लिविंगस्टोन की चोट का असर इंग्लैंड की राष्ट्रीय टीम पर भी पड़ेगा। वह 22 मई से पाकिस्तान के खिलाफ घरेलू टी20 श्रृंखला का हिस्सा नहीं होंगे। इसके बाद, इंग्लैंड टी20 विश्व कप के लिए वेस्टइंडीज रवाना होगा।

ये भी पढ़े 1 जुलाई को भारतीय टीम को मिलेगा नया कोच: रोमांचक मोड़ पर पहुंची कोच की तलाश!

क्या लिविंगस्टोन की कमी इंग्लैंड को भारी पड़ेगी?

यह देखना बाकी है कि क्या लिविंगस्टोन की अनुपस्थिति इंग्लैंड की टीम को प्रभावित करेगी। उनके पास कई प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं, लेकिन लिविंगस्टोन की ऑलराउंड क्षमता टीम के लिए एक महत्वपूर्ण योगदान रही है।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News