img

सीएसके को हार का सामना करना पड़ा: गायकवाड़ ने खुलासा किया कि सीएसके डीसी से क्यों हारी

Sangeeta Viswas
3 weeks ago

IPL 2024: सीएसके को हार का सामना करना पड़ा: गायकवाड़ ने खुलासा किया कि सीएसके डीसी से क्यों हारी. कप्तान रुतुराज गायकवाड़ के अनुसार, शुरुआती ओवरों में खराब प्रदर्शन और रचिन रवींद्र का जल्दी आउट होना हार का मुख्य कारण था।

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान रुतुराज गायकवाड़ का मानना है कि शुरुआती ओवरों में उनकी टीम का संघर्ष दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ हार की बड़ी वजह बना। पावरप्‍ले में धीमी बल्‍लेबाजी के बाद एमएस धोनी ने शानदार पारी खेली और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया।

पावरप्ले में CSK ने रन बनाने में संघर्ष किया और रवींद्र केवल 2 रन बनाकर आउट हो गए।

गायकवाड़ ने किया खुलासा

गायकवाड़ ने सीएसके के शुरुआती संघर्ष के बारे में बातचीत करते हुए कहा, ”पावरप्‍ले के बाद हमारे गेंदबाजों ने जिस तरह वापसी की, उससे मैं काफी खुश हूं। दिल्‍ली को 191 रन के स्‍कोर पर रोकना अच्‍छा प्रयास था।

ये भी पढ़े  आईपीएल 2024 के बीच बीसीसीआई का बड़ा ऐलान: क्या होगा मेगा ऑक्शन में बदलाव?

पहली पारी में पिच अच्‍छी थी। दूसरी पारी में यहां अतिरिक्‍त उछाल था। मेरे ख्‍याल से रचिन रवींद्र की यहां हमें बड़े अंतर में कमी खली। हम शुरुआती तीन ओवरों में तेज नहीं खेल सके और यही फर्क बना।” पता हो कि रवींद्र केवल 2 रन बनाकर आउअ हुए थे।

हालांकि, अजिंक्य रहाणे और डैरिल मिचेल ने शानदार साझेदारी की, लेकिन मुकेश कुमार ने लगातार दो विकेट लेकर CSK की उम्मीदों पर पानी फेर दिया।

सीएसके को हार का सामना करना पड़ा: गायकवाड़ ने खुलासा किया कि सीएसके डीसी से क्यों हारी

एमएस धोनी ने लूटी महफिल

दिल्‍ली कैपिटल्‍स और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच मुकाबले में महफिल लूटने का काम एमएस धोनी ने किया। धोनी ने 16 गेंदों में में चार चौके और तीन छक्‍के की मदद से नाबाद 37 रन बनाए।

बता दें कि दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने पहले बल्‍लेबाजी करके 20 ओवर में 191/5 का स्‍कोर बनाया। जवाब में सीएसके 20 ओवर में 171/6 का स्‍कोर बना सकी।

गायकवाड़ ने कहा कि पिच में अतिरिक्त उछाल था और CSK शुरुआती तीन ओवरों में तेज नहीं खेल सका।

सीएसके को हार का सामना करना पड़ा: गायकवाड़ ने खुलासा किया कि सीएसके डीसी से क्यों हारी

ये भी पढ़े  धोनी या सचिन, कौन है बड़ा स्टार? सोशल मीडिया पर आपस में ही भिड़ गए फैंस

क्या आपको लगता है कि CSK अगले मैच में वापसी करेगा?

अपनी राय कमेंट में जरूर लिखें!

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News