img

धोनी या सचिन, कौन है बड़ा स्टार? सोशल मीडिया पर आपस में ही भिड़ गए फैंस

Sangeeta Viswas
3 weeks ago

Dhoni vs Sachin: धोनी या सचिन, कौन है बड़ा स्टार? सोशल मीडिया पर आपस में ही भिड़ गए फैंस। आईपीएल के दूसरे सुपर संडे का दूसरा मैच बेहद खास बन गया, जब माही आईपीएल 2024 में पहली बार बल्लेबाजी करने आए.

हालांकि, विशाखापत्तनम का डॉ यूएस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स का होम ग्राउंड है. लेकिन रविवार को नजारा अलग दिखा. पूरा स्टेडियम पीले रंग से सराबोर था.

धोनी ने भी अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से सभी का दिल जीत लिया. इसके बाद सोशल मीडिया जंग का मैदान बन गया. धोनी और सचिन के फैंस एक दूसरे से भिड़ते नजर आए.

ये भी पढ़े वैभव सूर्यवंशी ने वनडे में तिहरा शतक जड़कर तोड़ डाला Rohit Sharma का रिकॉर्ड

धोनी या सचिन, कौन है बड़ा स्टार? सोशल मीडिया पर आपस में ही भिड़ गए फैंस

सोशल मीडिया क्यों बन गया युद्ध का मैदान?

एमएस धोनी की विस्फोटक बल्लेबाजी के दौरान पूरा स्टेडियम पीले रंग से सराबोर नजर आया. फैंस धोनी के हर चौके और छक्के का लुत्फ उठा रहे थे.

इसके बाद से सोशल मीडिया पर धोनी और सचिन के प्रशंसकों में फैनबेस और फैनडम को लेकर होड़ मच गई. धोनी के प्रशंसक सचिन से भी अधिक दीवानगी और फैनडम एमएस धोनी को बताने लगे. यहां देखें कुछ रिएक्शन…

धोनी या सचिन, कौन है बड़ा स्टार? सोशल मीडिया पर आपस में ही भिड़ गए फैंस

सचिन ने भारत की कप्तानी के लिए की थी धोनी की सिफारिश

आईपीएल 2024 के ओपनिंग मैच से पहले सचिन ने जियो सिनेमा से बातचीत में एक बात का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि “बीसीसीआई ने मुझे 2007 में कप्तानी की पेशकश की थी.

लेकिन मेरा शरीर बहुत खराब स्थिति में था. एमएस धोनी के बारे में मेरा ऑब्जरवेशन बहुत अच्छा था. उसका दिमाग बहुत स्थिर हैं, वह शांत हैं, वह सहज हैं और सही निर्णय लेता है. मैंने कप्तानी के लिए उनकी सिफारिश की थी.”

धोनी या सचिन, कौन है बड़ा स्टार? सोशल मीडिया पर आपस में ही भिड़ गए फैंस

थाला की विस्फोटक बैटिंग

फैंस आईपीएस 2024 के शुरुआती मैच में ही एमएस धोनी को बैटिंग करते हुए देखना चाहते थे. लेकिन फैंस को ये सौभाग्य सीएसके के तीसरे मैच में मिला. जब शिवम दुबे के आउट होने के बाद कैप्टन कूल आठवें नंबर पर मैदान पर बल्लेबाजी करने आए.

उन्होंने आते ही चौका जड़ दिया. माही ने खूब चौके-छक्के लगाए थे. धोनी ने 16 गेंदों में 37* रन बनाए, जिसमें चार चौके और तीन छक्के शामिल थे.

ये भी पढ़े एमएस धोनी की पहली गर्लफ्रेंड ने क्या वाकई कार एक्सीडेंट में गंवाई थी जान?

आखिरी ओवर में माही ने दो चौके और दो छक्के लगाए. इस शानदार प्रदर्शन के बावजूद चेन्नई दिल्ली कैपिटल्स से यह मैच नहीं जीत सकी. और चेन्नई ये मैच 20 रनों से हार गई.

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News