img

एमएस धोनी की पहली गर्लफ्रेंड ने क्या वाकई कार एक्सीडेंट में गंवाई थी जान?

Sangeeta Viswas
2 weeks ago

आईपीएल 2024: एमएस धोनी की पहली गर्लफ्रेंड ने क्या वाकई कार एक्सीडेंट में गंवाई थी जान? महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में गर्दा ही उड़ा दी.

उनकी पहली गर्लफ्रेंड प्रियंका ने कार एक्सीडेंट में जान गंवा दी थी:-

उन्होंने 17 गेंदों में 4 चौके और 3 छक्कों की मदद से 37* रनों की पारी खेली. चारों तरफ धोनी की इस पारी के चर्चे हो रहे हैं.

ये भी पढ़े  CSK vs DC: जीत के बाद ऋषभ पंत को लगा तगड़ा झटका, चेन्नई के खिलाफ इस गलती के लिए मिली बड़ी सज़ा!

इसी बीच हम आपको धोनी की निजी ज़िंदगी के उस किस्से से रूबरू कराएंगे, जिसे ज़्यादा लोग नहीं जानते हैं. हम आपको बताएंगे कि जैसे उन पर बनी फिल्म ‘धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में दिखाया गया था कि उनकी पहली गर्लफ्रेंड प्रियंका ने कार एक्सीडेंट में जान गंवा दी थी.

एमएस धोनी की पहली गर्लफ्रेंड ने क्या वाकई कार एक्सीडेंट में गंवाई थी जान?

इसी दौरान प्रियंका भी फ्लाइट में रहती हैं:-

फिल्म में दिखाया गया था कि धोनी पाकिस्तान के खिलाफ वनडे मैच के लिए प्लेन में सफर कर रहे होते हैं और इसी दौरान प्रियंका भी फ्लाइट में रहती हैं और उन्हें सचिन तेंदुलकर का ऑटोग्राफ चाहिए होता है. धोनी उन्हें सचिन का ऑटोग्राफ दिलाते हैं और इसके बाद दोनों की बातचीत शुरू होती है.

एमएस धोनी की पहली गर्लफ्रेंड ने क्या वाकई कार एक्सीडेंट में गंवाई थी जान?

फिल्म में इसके आगे दिखाया गया कि प्रियंका फरवरी, 2006 में माही के लिए वेलेंटाइन का गिफ्ट खरीदने के लिए निकलती हैं, लेकिन इसी दौरान उनकी कार हादसे का शिकार हो जाती है और उनकी मौत हो जाती है. लेकिन असल में कहानी कुछ और ही है.

स वक़्त धोनी भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा भी नहीं थे:-

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो धोनी की उनकी पहली गर्लफ्रेंड से मुलाकात 2005 के करीब नहीं बल्कि 2002 में हुई थी और उस वक़्त धोनी भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा भी नहीं थे.

कहा जाता है मुलाकात के बाद दोनों में प्यार हुआ और दोनों ने हमेशा साथ रहने का वादा किया, लेकिन किस्मत को तो कुछ और ही मंज़ूर था.

ये भी पढ़े  BAN बनाम SL 2024: 3 खिलाड़ियों द्वारा छोड़ा गया कैच! वायरल वीडियो ने टीम को किया शर्मिंदा

रिपोर्ट्स के मुताबिक धोनी की पहली गर्लफ्रेंड की मौत 2006 नहीं, बल्कि 2003 में हुई थी. उस वक़्त इंडिया ए के लिए धोनी का चयन ज़िम्बाब्वे दौरे पर हुआ था. उस दौरे पर माही ने 6 पारियों में 362 रन बनाए थे.

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News