img

‘देश को विराट कोहली से मेरा रिश्ता जानने की ज़रूरत नहीं’, गौतम गंभीर ने क्यों कही ऐसी बात?

Sangeeta Viswas
4 weeks ago

‘देश को विराट कोहली से मेरा रिश्ता जानने की ज़रूरत नहीं’, गौतम गंभीर ने क्यों कही ऐसी बात? गौतम गंभीर ने कोलकाता नाइट राइडर्स को अपनी मेंटॉरशिप में आईपीएल 2024 का चैंपियन बनाया.

टीम को खिताब जिताने में अहम योगदान दिया था

गंभीर ने कई सालों बाद केकेआर में वापसी की थी और आते ही टीम को खिताब जिताने में अहम योगदान दिया था.

ये भी पढ़े: ‘All Eyes on Rafah’ के सपोर्ट में पोस्ट करना रोहित शर्मा की पत्नी रितिका को पड़ा भारी

ट्रॉफी जीतने के बाद गंभीर ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के पूर्व कप्तान विराट कोहली को लेकर बात की. उन्होंने बताया कि उनका कोहली से ऐसा रिश्ता है, जिसे देश को जानने की ज़रूरत नहीं है.

इस देश को जानने की ज़रूरत नहीं है

‘स्पोर्ट्सकीड़ा’ से बात करते हुए गंभीर ने कहा, “धारणा सच्चाई से बहुत दूर है. मेरा विराट कोहली के साथ कुछ ऐसा रिश्ता है जो इस देश को जानने की ज़रूरत नहीं है.

खुद को अभिव्यक्त करने और संबंधित टीमों को जीत दिलाने में मदद करने का उसका भी उतना ही हक है जितना मुझे है. हमारा रिश्ता पब्लिक को मसाला देना नहीं है.”

‘देश को विराट कोहली से मेरा रिश्ता जानने की ज़रूरत नहीं’, गौतम गंभीर ने क्यों कही ऐसी बात?

बता दें कि आईपीएल 2024 के दौरान गौतम गंभीर ने मैच के दौरान विराट कोहली को गले लगाया था, जो कई लोगों को पसंद आया लेकिन कुछ लोग इससे खुश नहीं थे.

इस दफा बिल्कुल अलग ही नज़ारा देखने को मिला था

पिछले सीज़न यानी आईपीएल 2023 के दौरान गंभीर और कोहली के बीच बहस देखने को मिली थी. फैंस उम्मीद लगा रहे थे कि इस बार भी दोनों के बीच जुबानी जंग देखने को मिलेगी, लेकिन इस दफा बिल्कुल अलग ही नज़ारा देखने को मिला था.

गंभीर से गले लगने के बाद कोहली ने कहा था, “लोग मेरे व्यवहार से बिल्कुल भी खुश नहीं थे. मैंने नवीन को गले लगाया और फिर गौती भाई मेरे पास और उन्होंने मुझे गले लगाया. आपका मसाला खत्म हो गया. हम अब बच्चे नहीं रहे.”

ये भी पढ़े: रियान पराग का आत्मविश्वास आसमान छू रहा है, बोले- ‘मैं भारत के लिए जरूर खेलूंगा’!

हाल ही में गुज़रे आईपीएल 2024 में विराट कोहली का बल्ला जमकर बोला था. कोहली ने 15 मैचों की 15 पारियों में बैटिंग करते हुए 61.75 की औसत और 154.70 के स्ट्राइक रेट से 741 रन बनाए थे इस दौरान उन्होंने 1 शतक और 5 अर्धशतक लगाए थे.

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News