img

ग्रेटर नोएडा के अभय तिवारी LSG में शामिल, आईपीएल में नेट बॉलिंग से निखारेंगे अपना फ्यूचर

Sangeeta Viswas
1 month ago

IPL 2024: ग्रेटर नोएडा के अभय तिवारी LSG में शामिल, आईपीएल में नेट बॉलिंग से निखारेंगे अपना फ्यूचर. ग्रेटर नोएडा के अभय तिवारी एलएसजी में शामिल हुए, आईपीएल में नेट बॉलिंग से अपना भविष्य संवारेंगे। उत्तर प्रदेश की अपनी आईपीएल की टीम लखनऊ सुपर जाइंट्स इस बार के आईपीएल में एक के बाद एक शानदार जीत हासिल कर रही है.

ग्रेटर नोएडा का एक और युवा खिलाड़ी इस टीम का हिस्सा बनने जा रहा है

इस टीम ने इस साल आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स जैसी टीम को भी हरा दिया है. इसी बीच टीम में उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा का एक और युवा खिलाड़ी इस टीम का हिस्सा बनने जा रहा है.

ये भी पढ़े इम्पैक्ट प्लेयर: क्रिकेट का रोमांच या ऑलराउंडरों का नुकसान?

लखनऊ सुपर जायंट्स प्रबंधन की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक यूके स्थित सीएफ स्पोर्ट के सहयोग से ग्रेटर नोएडा में एलएसजी अकादमी खोलने के बाद अब लखनऊ सुपर जाइंट्स ने इसी अकादमी के एक होनहार युवा छात्र अभय तिवारी को आईपीएल-2024 सीजन के लिए नेट गेंदबाज के रूप में भर्ती किया है.

ग्रेटर नोएडा के अभय तिवारी LSG में शामिल, आईपीएल में नेट बॉलिंग से निखारेंगे अपना फ्यूचर

लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है

टीम को इस युवा खिलाड़ी से कई उम्मीदें हैं. आपको बता दें कि इस बार लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है. इसमें मयंक यादव से लेकर मार्कस स्टोइनिस जैसे शानदार खिलाड़ी हैं.

अभय की प्रतिभा को पिछले वर्ष अनुभवी कोचिंग स्टाफ द्वारा निखारा गया था. कुछ ही महीनों में अभय ने ऑफ स्पिनर के रूप में अलग पहचान बना ली.

इस पर जब अभय तिवारी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि जब से वह अकादमी में शामिल हुए हैं उन्हें Trainers ने बहुत मार्गदर्शन और तकनीकी Training प्रदान किया है.

वह अपना बेहतरीन प्रदर्शन करने का पूरा प्रयास करेंगे

उन्होंने उनकी स्किल्स के साथ-साथ उनकी फिटनेस पर भी काफी ध्यान दिया है. इसके परिणाम स्वरूप उन्हें अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता से प्रदर्शन करने का मौका मिला है. उन्होंने बताया कि उनके घर में सभी बेहद खुश हैं और वह अपना बेहतरीन प्रदर्शन करने का पूरा प्रयास करेंगे.

ग्रेटर नोएडा के अभय तिवारी LSG में शामिल, आईपीएल में नेट बॉलिंग से निखारेंगे अपना फ्यूचर

सीएफएस के संस्थापक आशीष बलूजा ने कहा कि अभय जैसे प्रतिभाशाली खिलाड़ी को एलएसजी द्वारा मान्यता प्राप्त होते देखना Incredible रूप से गर्व का क्षण है. अकादमी में अपार प्रतिभा है और इसे विकसित करने पर ध्यान दिया जा रहा है.

ये भी पढ़े सबसे ज्यादा रन, सबसे ज्यादा शतक, विश्व रिकॉर्ड के बादशाह..ऐसे बने God Of Cricket

उन्होंने बताया कि एलएसजी अकादमी ओमीक्रॉन सर्विस लेन, ग्रेटर नोएडा में स्थित है और प्रवेश के लिए खुली है. जो भी युवा खिलाड़ी जिनका क्रिकेट में इंटरेस्ट है वो यहां आ सकते हैं और इसे ज्वाइन कर सकते हैं.

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News