img

जीटी बनाम एमआई: रोहित शर्मा का रहस्यमय संदेश – कप्तानी का संकेत?

Sangeeta Viswas
1 month ago

जीटी बनाम एमआई: रोहित शर्मा का रहस्यमय संदेश – कप्तानी का संकेत? आईपीएल 2024 का दूसरा मुकाबला आज गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। ये मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच से पहले मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा का बयान सामने आया है, जो चर्चा का विषय बन गया है।

मैच से पहले रोहित का बयान

रोहित ने कहा, “मेरे लिए तैयारी हमेशा महत्वपूर्ण रही है और इससे मुझे किसी भी खेल से पहले काफी आत्मविश्वास मिलता है। मैं खेल से पहले बहुत सी चीजें करता हूं। मैंने अब लगभग सब कुछ कर लिया है…बस यहां-वहां कुछ चीजें हैं।”

ये भी पढ़े केएल राहुल: ‘चोटें मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं…’, वापसी से पहले बड़े स्कोर का संकेत

नए खिलाड़ियों को लेकर रोहित ने कहा, “नीलामी में बहुत सारे खिलाड़ी शामिल हुए, नए चेहरे, युवा खिलाड़ी, जिन्होंने घरेलू क्रिकेट और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है। मैं इसका इंतजार कर रहा हूं और उम्मीद है कि वे शुरुआत से ही अपनी छाप छोड़ सकते हैं।”

जीटी बनाम एमआई: रोहित शर्मा का रहस्यमय संदेश – कप्तानी का संकेत?

रोहित के इस बयान में एक दिलचस्प बात है

लेकिन रोहित के इस बयान में एक दिलचस्प बात है। उन्होंने कहा कि उन्होंने “लगभग सब कुछ” कर लिया है। क्या यह कप्तानी की तरफ इशारा था?

यह सच है कि रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर हार्दिक पांड्या को टीम का नया कप्तान बनाने के बाद मुंबई इंडियंस को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। कुछ फैंस अभी तक मुंबई इंडियंस के इस फैसले से नाखुश हैं।

लेकिन रोहित ने इस विवाद को खत्म करने की कोशिश करते हुए कहा, “मैं हार्दिक के साथ खेलने के लिए उत्साहित हूं। वह एक शानदार खिलाड़ी और कप्तान है।”

हार्दिक को कप्तान बनाने के बाद छिड़ी थी नई बहस

तो क्या रोहित का यह बयान कप्तानी की तरफ इशारा था? क्या वह हार्दिक से कप्तानी वापस लेना चाहते हैं?

यह तो समय ही बताएगा, लेकिन यह निश्चित रूप से एक दिलचस्प कहानी है।

ये भी पढ़े  मैच विनर बनने के बाद भी हर्षित राणा ने मांगी माफी

आपको क्या लगता है? क्या रोहित शर्मा फिर से मुंबई इंडियंस की कप्तानी करेंगे? अपनी राय कमेंट में जरूर बताएं।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News