img

हार्दिक पांड्या और नताशा का तलाक: क्या बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता हैं इसका कारण?

Sangeeta Viswas
3 weeks ago

हार्दिक पांड्या और नताशा का तलाक: क्या बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता हैं इसका कारण? हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के अलगाव की खबरों ने भारतीय क्रिकेट और फिल्मी गलियारों में हलचल मचा दी है.

हालांकि दोनों में से किसी ने भी आधिकारिक तौर पर इस बारे में कुछ नहीं कहा है, लेकिन अफवाहों की मानें तो दोनों अलग हो रहे हैं, और तलाक के मामले में नताशा को हार्दिक की संपत्ति का एक बड़ा हिस्सा मिल सकता है.

हार्दिक और नताशा की शादी 2020 में हुई थी और उनका एक बेटा अगस्त्य भी है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि नताशा के साथ रिश्ते में आने से पहले हार्दिक पांड्या का बॉलीवुड की एक और एक्ट्रेस के साथ अफेयर चल रहा था?

ये भी पढ़े: क्या सुहाना खान के दिल में फिर से धड़क रहा है प्यार? क्या KKR के रिंकू सिंह हैं उनके नए बॉयफ्रेंड?

क्या ईशा गुप्ता थीं हार्दिक की गर्लफ्रेंड?

ये बात साल 2018 की है, जब हार्दिक टीम इंडिया का अहम हिस्सा बन चुके थे. उसी साल खबरें आईं कि हार्दिक पांड्या और बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. उस वक्त बताया गया कि ये दोनों अपने रिश्ते को काफी छुपाकर रखना चाहते थे.

यहां तक कि लंच और डिनर प्लान भी वो चुपके-चुपके ही मिला करते थे. असल में, हार्दिक और ईशा की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी और वहीं से दोनों के बीच दोस्ती और फिर प्यार परवान चढ़ा.

जब ईशा गुप्ता से एक इंटरव्यू में इस रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ इनकार तो नहीं किया, लेकिन ये भी कहा कि उनकी अभी शादी करने का कोई इरादा नहीं है. कुछ ही समय बाद दोनों अलग हो गए और 2020 में हार्दिक ने सर्बियाई डांसर और मॉडल नताशा स्टेनकोविक से शादी कर ली.

कॉफी विद करण में विवाद और ईशा का जवाब

2019 में हार्दिक पांड्या और केएल राहुल साथ में कॉफी विद करण पर गेस्ट बनकर गए थे. उस शो पर हार्दिक के कुछ बयानों ने काफी विवाद खड़ा कर दिया था.

बाद में जब ईशा गुप्ता से इस रिश्ते के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने ये कहकर पल्ला झाड़ लिया कि वो हार्दिक को अच्छे से जानती भी नहीं हैं और वो अच्छे दोस्त भी नहीं हैं.

हार्दिक को अपने विवादस्पद कमेंट्स के लिए काफी ट्रोल किया गया था, जिसके बाद उन्हें बीसीसीआई के अधिकारियों से माफी भी मांगनी पड़ी थी.

ये भी पढ़े:  दक्षिण ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट में नया कोच! क्या मिक डेलानी दिला पाएंगे पहली WNCL ट्रॉफी?

तो क्या हार्दिक पांड्या के कथित तौर पर तलाक की वजह कोई बॉलीवुड कनेक्शन है?

फिलहाल, हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के भविष्य के बारे में कुछ कहना मुश्किल है. जहां तक ईशा गुप्ता के साथ उनके रिश्ते की बात है, तो ये उनकी निजी जिंदगी का एक दिलचस्प अध्याय है.

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News