img

Haris Rauf ने की बॉल टेम्परिंग? अमेरिकी खिलाड़ी ने लगाया आरोप

Sangeeta Viswas
2 weeks ago

ICC T20 World Cup 2024: Haris Rauf ने की बॉल टेम्परिंग? अमेरिकी खिलाड़ी ने लगाया आरोप; सोशल मीडिया पोस्ट वायरल। टी20 वर्ल्ड कप 2024 में गुरुवार को ग्रुप ए के एक मैच में यूएसए ने पाकिस्तान को सुपर ओवर में 5 रन से हरा दिया।

तेज गेंदबाज पर बॉल टेम्परिंग का गंभीर आरोप लगाया

अमेरिका के खिलाफ अपमानजनक हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ियों ने टीम के प्रदर्शन की आलोचना की। इसके साथ ही यूएसए के खिलाड़ी रस्टी थेरॉन ने पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज पर बॉल टेम्परिंग का गंभीर आरोप लगाया है।

ये भी पढ़े:  विलियमसन को सता रहा ये खौफ, बोले- “इस टीम की गेंदबाजी है सबसे खतरनाक”

रस्टी थेरॉन साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी रह चुके हैं। अब वह अमेरिका के लिए क्रिकेट खेलते हैं। 15 सदस्यीय स्क्वाड में शामिल थेरॉन ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान बॉल टेम्परिंगा आरोप लगाया।

एक्स हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर थेरॉन ने दावा किया कि पाकिस्तान के तेज गेंद हारिस रऊफ ने नई गेंद से छेड़छाड़ की थी। थेरॉन ने दावा किया कि रऊफ ने गेंद पर अपने नाखून मारे।

रऊफ का यूएसए के खिलाफ प्रदर्शन शानदार नहीं रहा

हालांकि, इसको लेकर अमेरिकी क्रिकेट बोर्ड ने कोई आधिकारिक शिकायत नहीं दर्ज कराई है। बता दें पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ का यूएसए के खिलाफ प्रदर्शन शानदार नहीं रहा। रऊफ ने चार ओवर में 37 रन देकर एक विकेट लिया। इस दौरान उनका इकोनॉमी 9.20 का रहा।

मैच की बात करें तो सह-मेजबान संयुक्त राज्य अमेरिका ने आईसीसी मेंस टी 20 वर्ल्ड कप में बड़ा उलटफेर करते हुए ग्रैंड प्रेयरी स्टेडियम में पूर्व चैंपियन पाकिस्तान को सुपर ओवर में पांच रन से हरा दिया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 7 विकेट पर 159 रन बनाए थे। लक्ष्य का पीछा करते हुए यूएसए ने तीन विकेट खोकर स्कोर बराबर कर दिया। इसके बाद सुपर ओवर खेला गया

अमेरिका को मिली लगातार दूसरी जीत

सुपर ओवर में यूएसए ने मोहम्मद आमिर के ओवर में 18 रन बनाए और पाकिस्तान को जीत के लिए 19 रन का लक्ष्य दिया।

ये भी पढ़े:  ‘दिल तोड़-तोड़कर चूर कर दिया’, टीम की हार के बाद पाकिस्तानी लड़की का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

यूएसए की तरफ से सौरभ नेत्रावलकर ने ओवर किया और 19 रन का बचाव करते हुए टीम को ऐतिहासिक जीत दिला दी। पाकिस्तान सुपर ओवर में 13 रन ही बना सका।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News