img

IPL 2024: माइकल वॉन का पाक पत्रकार को करारा जवाब, ट्विटर पर मचा बवाल!

Sangeeta Viswas
3 weeks ago

IPL 2024: माइकल वॉन का पाक पत्रकार को करारा जवाब, ट्विटर पर मचा बवाल! IPL 2024 अपने आखिरी दौर में था, तभी कुछ इंग्लिश खिलाड़ियों को पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने के लिए वापस बुला लिया गया. असल में, T20 वर्ल्ड कप 2024 जल्द ही शुरू होने वाला है, इसीलिए इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने जल्दी वापसी करवाई.

लेकिन, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन को ये फैसला बिलकुल पसंद नहीं आया. उन्होंने सीधे तौर पर ECB के इस कदम को गलत बताया!

माइकल वॉन का बयान: IPL या पाकिस्तान सीरीज?

वॉन का कहना था कि फिल साल्ट, जॉस बटलर और विल जैक्स जैसे खिलाड़ी आईपीएल के नॉकआउट मैचों में खेलकर टी20 वर्ल्ड कप के लिए ज्यादा बेहतर तैयारी कर सकते थे.

ये भी पढ़े: IPL फाइनल में जन्मदिन का धमाका! दो धाकड़ बल्लेबाज़, एक ट्रॉफी, मगर एक को मिलेगी हार!

उनके मुताबिक, पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज इन खिलाड़ियों के लिए उतनी फायदेमंद नहीं होगी. IPL के प्लेऑफ में जो दबाव होता है, वो असली मैच जैसा अनुभव देता है, जो वर्ल्ड कप की तैयारी के लिए बेहतर है.

पाकिस्तानी पत्रकार का गुस्सा और माइकल वॉन का करारा जवाब!

वॉन के इस बयान पर फरीद खान नाम के एक पाकिस्तानी पत्रकार भड़क गए. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “माइकल वॉन ने अपने बयान से पाकिस्तानी गेंदबाजों का अपमान किया है. ये बिलकुल बर्दाश्त नहीं किया जा सकता!”

उन्होंने आगे बढ़ते हुए माइकल वॉन को टैग करके पूछा, “अगर हम वर्ल्ड कप जीत जाते हैं तो क्या आप माफी मांगोगे? या कहीं ना कहीं IPL कॉन्ट्रैक्ट या कुछ और चाहिए?”

जहां फरीद खान एक लंबा-चौड़ा बयान दे रहे थे, वहीं माइकल वॉन ने सिर्फ एक शब्द में जवाब देकर सबको चौंका दिया! उन्होंने ट्विटर पर फरीद खान को सिर्फ “नहीं” लिखकर जवाब दिया. यानी साफ शब्दों में कहें तो वो किसी भी हाल में माफी नहीं मांगेंगे.

ये भी पढ़े: कितनी है हार्दिक पांड्या की कुल संपत्ति? क्या तलाक के बाद घट जाएगी उनकी दौलत?

इंग्लैंड ने जीता दूसरा टी20!

इस बीच, मैदान पर इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच 4 टी20 मैचों की सीरीज चल रही है. पहला मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था, लेकिन दूसरे मैच में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 23 रन से हरा दिया. फिलहाल सीरीज 1-1 की बराबरी पर है, और दो और मैच खेले जाने बाकी हैं.

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News