img

IPL फाइनल में जन्मदिन का धमाका! दो धाकड़ बल्लेबाज़, एक ट्रॉफी, मगर एक को मिलेगी हार!

Sangeeta Viswas
1 month ago

IPL Final 2024: IPL फाइनल में जन्मदिन का धमाका! दो धाकड़ बल्लेबाज़, एक ट्रॉफी, मगर एक को मिलेगी हार! IPL का फाइनल हमेशा ही धूमधाम से मनाया जाता है, लेकिन इस बार ये मैच दो खिलाड़ियों के लिए और भी खास होने वाला है. रविवार 26 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद आमने-सामने होंगी.

आज किसी एक खिलाड़ी को मायूसी जरूर झेलनी पड़ेगी

मजेदार बात ये है कि दोनों ही टीमों में ऐसे खिलाड़ी शामिल हैं जिनका जन्मदिन है! जी हां, KKR और SRH दोनों ही टीमों के खतरनाक बल्लेबाज़ अपना 26वां जन्मदिन मना रहे हैं, तो ये तो तय है कि आज किसी एक खिलाड़ी को मायूसी जरूर झेलनी पड़ेगी.

ये भी पढ़े: कितनी है हार्दिक पांड्या की कुल संपत्ति? क्या तलाक के बाद घट जाएगी उनकी दौलत?

कोलकाता नाइट राइडर्स को फाइनल तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाने वाले सलामी बल्लेबाज सुनील नारायण इस मैच को यादगार बनाना चाहेंगे.

धमाकेदार बल्लेबाज़ी करने वाले इस अनुभवी खिलाड़ी का जन्मदिन 26 मई को ही होता है. आज वो 36 साल के हो गए हैं. अपने जन्मदिन पर टीम की तरफ से इतने बड़े फाइनल मैच में खेलना किसी भी क्रिकेटर का सपना होता है.

ये धाकड़ बल्लेबाज आज अपना 21वां जन्मदिन मना रहा है

दूसरी तरफ, सनराइजर्स हैदराबाद के लिए इस सीजन युवा नितिश रेड्डी ने कमाल कर दिखाया है. कई महत्वपूर्ण पारियां खेलकर टीम की जीत में अहम योगदान देने वाला ये धाकड़ बल्लेबाज आज अपना 21वां जन्मदिन मना रहा है.

इतनी कम उम्र में टीम के बल्लेबाजी क्रम में अहम भूमिका निभाने वाले इस युवा खिलाड़ी की आज कुछ खास करने की ज़रूर कोशिश होगी, ताकि ये मैच उसे हमेशा याद रहे.

जन्मदिन पर फाइनल खेलने वाले खिलाड़ी!

ये कोई पहला मौका नहीं है जब किसी खिलाड़ी को IPL फाइनल में अपने जन्मदिन पर खेलने का मौका मिला है. साल 2012 में माइक हसी ने चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से जन्मदिन पर फाइनल खेला था.

हालांकि, उस साल कोलकाता ने चेन्नई को फाइनल में हरा दिया था. वहीं, मुंबई इंडियंस के पूर्व ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड को 2019 में जन्मदिन पर फाइनल मैच खेलने का मौका मिला था. उस बार मुंबई की टीम ने रोमांचक मुकाबले में चेन्नई को 1 रन से हराकर खिताब जीता था.

ये भी पढ़े: रोहित शर्मा, द्रविड़ के साथ रवाना हुए T20 World Cup के लिए भारतीय खिलाड़ी!

तो आखिर कौन चमकेगा अपने खास दिन पर?

देखना ये दिलचस्प होगा कि सुनील नारायण और नितिश रेड्डी में से कौन आज धमाकेदार प्रदर्शन करके अपनी टीम को जीत दिलाता है. दोनों ही खिलाड़ी लय में हैं और IPL फाइनल में अपनी छाप छोड़ने के लिए बेताब होंगे.

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News