img

रोहित शर्मा, द्रविड़ के साथ रवाना हुए T20 World Cup के लिए भारतीय खिलाड़ी!

Sangeeta Viswas
3 weeks ago

ICC T20 World Cup 2024: रोहित शर्मा, द्रविड़ के साथ रवाना हुए T20 World Cup के लिए भारतीय खिलाड़ी! भारतीय क्रिकेट टीम आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए रवाना हो चुकी है! बीसीसीआई ने टीम इंडिया को इस मेगा इवेंट के लिए रवाना करते हुए शुभकामनाएं दी हैं।

कप्तान रोहित शर्मा, कोच राहुल द्रविड़ और बाकी खिलाड़ी वेस्टइंडीज और अमेरिका क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में खेले जाने वाले इस रोमांचक टूर्नामेंट के लिए उड़ान भर चुके हैं।

मुंबई से उड़ान भरी टीम इंडिया, वर्ल्ड चैंपियन बनने का सपना लेकर!

25 मई, शनिवार को आईसीसी टी20 विश्व कप जीतने का सपना लेकर भारतीय टीम रवाना हुई। बीसीसीआई ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों के इस बहुप्रतीक्षित टूर्नामेंट के लिए रवाना होने की जानकारी दी। मुंबई के एयरपोर्ट से भारतीय टीम का दल उड़ान भरा। 1 से 29 जून के बीच आईसीसी टी20 विश्व कप खेला जाना है। ️

ये भी पढ़े: T20 वर्ल्ड कप 2024: शाहीन अफरीदी ने किया उप-कप्तानी लेने से इनकार? PCB ने खोली पोल!

कौन-कौन खिलाड़ी हैं रोहित शर्मा के साथ?

एयरपोर्ट से सामने आई तस्वीरों में कप्तान रोहित शर्मा के साथ विकेटकीपर ऋषभ पंत, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, शिवम दुबे, जसप्रीत बुमराह नजर आ रहे हैं। वहीं अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज और अक्षर पटेल की तस्वीर भी सामने आई है।

भारतीय टीम का कार्यक्रम

भारत को ग्रुप ए में पाकिस्तान, कनाडा, आयरलैंड और अमेरिका के साथ रखा गया है। आईसीसी टी20 विश्व कप का आगाज भारतीय टीम 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ करेगी।

दूसरे मुकाबले में भारत का सामना 9 जून को अपने चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से होगा। 12 तारीख को मेजबान अमेरिका से टीम इंडिया को खेलना है। 15 जून को भारत का मुकाबला कनाडा की टीम के साथ होगा।

ये भी पढ़े: KKR vs SRH: क्या श्रेयस अय्यर ने BCCI पर साधा निशाना? ‘पीठ की चोट पर कोई नहीं था सहमत…’

क्या भारत इस बार जीत पाएगा विश्व कप?

यह सवाल सबके मन में है। रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम इस बार खिताब जीतने की प्रबल दावेदार है। टीम में शानदार खिलाड़ियों का जमावड़ा है और सभी उत्साह से भरे हुए हैं।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News