img

आईपीएल कप्तानों के फोटोशूट से शिखर धवन गायब! क्या जितेश शर्मा बनेंगे नये कप्तान?

Sangeeta Viswas
4 weeks ago

आईपीएल कप्तानों के फोटोशूट से शिखर धवन गायब! क्या जितेश शर्मा बनेंगे नये कप्तान? आईपीएल 2024 शुरू होने से एक दिन पहले महेंद्र सिंह धोनी ने कप्तानी छोड़कर अपने फैंस को चौंका दिया।

आईपीएल के 17वें सीजन का आगाज होगा:-

चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच शुक्रवार 22 मार्च को खेले जाने वाले मुकाबले के साथ आईपीएल के 17वें सीजन का आगाज होगा।

ये भी पढ़े: CSK New Captain: चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी से हटे MS Dhoni, ऋतुराज गायकवाड़ संभालेंगे जिम्मेदारी

आईपीएल के 17वें सीजन की शुरुआत से एक दिन पहले बीसीसीआई ने सभी 10 टीमों के कप्तानों के लिए फोटोशूट का आयोजन किया। इस दौरान 9 टीमों के कप्तान तो पहुंच गए लेकिन पंजाब किंग्स के कैप्टन शिखर धवन कहीं दिखाई नहीं दिए। उनकी जगह कप्तानों के बीच विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा खड़े हुए दिखाई दिए।

जितेश शर्मा को आईपीएल कप्तानों के बीच खड़ा देखकर लोग कयास लगाने लगे कि कहीं चेन्नई सुपरकिंग्स की तरह पंजाब ने भी तो अपना कप्तान नहीं बदल दिया।

आईपीएल कप्तानों के फोटोशूट से शिखर धवन गायब! क्या जितेश शर्मा बनेंगे नये कप्तान?

पंजाब टीम का प्रतिनिधित्व उनके उप कप्तान जितेश शर्मा ने किया:-

हालांकि आईपीएल की ओर से कप्तानों का फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा गया कि सभी 9 टीमों के कप्तान दिखाई दे रहे हैं लेकिन पंजाब टीम का प्रतिनिधित्व उनके उप कप्तान जितेश शर्मा ने किया।

ऐसे में अब यह भी क्लियर हो गया है कि पंजाब ने अपना उप कप्तान जितेश को बनाया है। किसी कारणवश शिखर धवन फोटोशूट में नहीं पहुंच सके।

30 वर्षीय दाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा ने आईपीएल में 2022 में पंजाब किंग्स की ओर से डेब्यू किया। तब से लेकर अभी तक वह 26 मैच खेल चुके हैं। उन्होंने इस दौरान 543 रन बनाए। उन्होंने पिछले साल 2023 टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया और वह अभी तक 9 मैच खेल चुके हैं।

करेन को पंजाब किंग्स ने 18.50 करोड़ में अपने साथ जोड़ा था:-

इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम करेन ने आईपीएल के पिछले सीजन के आखिरी में शिखर धवन की अनुपस्थिति में 3 मैचों में पंजाब किंग्स की कप्तानी की थी। करेन को पंजाब किंग्स ने 18.50 करोड़ में अपने साथ जोड़ा था।

आईपीएल कप्तानों के फोटोशूट से शिखर धवन गायब! क्या जितेश शर्मा बनेंगे नये कप्तान?

38 साल के धवन अगले एक या दो सीजन में पंजाब किंग्स की कप्तानी पद से इस्तीफा दे सकते हैं। तब जितेश को उप कप्तान से कप्तान बनाया जा सकता है।

ये भी पढ़े: Vrinda Rathi रची हैं इतिहास! न्यूट्रल वेन्यू पर अंपायरिंग करने वाली पहली भारतीय महिला बनीं

क्या आपको लगता है कि जितेश शर्मा पंजाब किंग्स के लिए एक अच्छा कप्तान होंगे?

अपनी राय कमेंट में जरूर बताएं!

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News