img

KKR ने रचा इतिहास, IPL में पहली बार टॉप पर!

Sangeeta Viswas
6 days ago

IPL 2024: KKR ने रचा इतिहास, IPL में पहली बार टॉप पर! कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने कमाल कर दिया है! IPL 2024 की पॉइंट्स टेबल में वो पहली बार नंबर-1 बन गए हैं! श्रेयस अय्यर की कप्तानी में KKR ने धमाकेदार प्रदर्शन किया है. 13 मैचों में 9 जीत, 3 हार और 1 टाई के साथ वो 19 पॉइंट्स लेकर टॉप पर पहुंच गए हैं.

ये हार RR के लिए बड़ा झटका है

ये कमाल और भी शानदार हो गया क्योंकि राजस्थान रॉयल्स (RR) हार गए! बुधवार को हुए 65वें मैच में पंजाब किंग्स (PBKS) ने RR को 7 गेंद बाकी रहते 5 विकेट से हरा दिया. इसका सीधा फायदा KKR को मिला, जो अब पॉइंट्स टेबल में सबसे ऊपर हैं.

ये भी पढ़े रोहित शर्मा: रिटायरमेंट अभी दूर, टी20 वर्ल्ड कप 2024 में करेंगे धमाका!

ये हार RR के लिए बड़ा झटका है. वो लगातार 4 मैच हार चुके हैं और टॉप-2 की रेस से बाहर हो गए हैं. मगर, उनकी प्लेऑफ की जगह तो पहले ही पक्की हो चुकी है. अपना आखिरी लीग मैच 19 मई को जीतकर वो प्लेऑफ्स से पहले लय हासिल करने की कोशिश करेंगे.

KKR और RR – ने ही प्लेऑफ्स की जगह पक्की की है

अभी तक सिर्फ दो टीमों – KKR और RR – ने ही प्लेऑफ्स की जगह पक्की की है. मगर, RR की हार से चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को टॉप-2 में फिनिश करने का सुनहरा मौका मिल गया है.

अभी कुछ भी हो सकता है! प्लेऑफ के लिए बाकी बचीं दो जगहों के लिए 5 टीमों में कड़ी टक्कर चल रही है.

ये भी पढ़े क्रिकेटर इंजमाम उल हक की हिंदू बुआ, जिनसे मिलने वो हिसार आए फिर वो गईं पाकिस्तान

देखना ये दिलचस्प होगा कि KKR और RR के अलावा कौन सी दो टीमें प्लेऑफ में पहुंचती हैं? लीग स्टेज इतनी रोमांचक रही है, तो प्लेऑफ्स का मज़ा तो और भी बढ़ने वाला है!

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News