img

रोहित शर्मा: रिटायरमेंट अभी दूर, टी20 वर्ल्ड कप 2024 में करेंगे धमाका!

Sangeeta Viswas
3 days ago

रोहित शर्मा: रिटायरमेंट अभी दूर, टी20 वर्ल्ड कप 2024 में करेंगे धमाका! क्या रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद क्रिकेट से संन्यास लेंगे? ये सवाल पिछले कुछ समय से क्रिकेट गलियारों में गूंज रहा है। 37 साल की उम्र और लगातार खराब फॉर्म के बीच, कई लोगों ने अनुमान लगाया था कि रोहित शर्मा इस साल टी20 क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं।

लेकिन रोहित शर्मा ने अपने फैंस को खुशखबरी देते हुए कहा है कि वह अभी रिटायर होने के मूड में नहीं हैं! उन्होंने कहा, “मैं अभी कुछ और साल खेलकर क्रिकेट जगत पर छाप छोड़ना चाहता हूं।”

तो क्या रोहित शर्मा का टी20 करियर अभी भी जारी रहेगा? आइए जानते हैं रोहित शर्मा ने क्या कहा और उनके संन्यास को लेकर क्या संभावनाएं हैं।

ये भी पढ़े क्रिकेटर इंजमाम उल हक की हिंदू बुआ, जिनसे मिलने वो हिसार आए फिर वो गईं पाकिस्तान

“अभी और खेलना चाहता हूं”: रोहित शर्मा

दुबई आई 103.8 को दिए गए एक इंटरव्यू में रोहित शर्मा ने कहा, “ये 17 साल का सफर शानदार रहा है। मैं अभी कुछ और साल खेलकर क्रिकेट जगत पर छाप छोड़ना चाहता हूं। अपने देश की कप्तानी करने से ज्यादा गौरव की बात कोई दूसरी नहीं हो सकती। मैंने शायद कभी नहीं सोचा था कि मैं एक दिन कप्तानी करूंगा। मगर लोग कहते हैं कि अच्छे लोगों के साथ अच्छी चीजें होती हैं।”

तो रोहित शर्मा का लक्ष्य क्या है?

रोहित शर्मा ने कहा, “जब मैंने भारतीय टीम की कप्तानी संभाली, मैं चाहता था कि सब एक तरीके से सोचें और एक टीम स्पोर्ट ऐसे ही खेला जाना चाहिए। मैं पर्सनल रिकॉर्ड बनाने के बारे में नहीं सोचता, यह अधिक मायने रखता है कि हम 11 खिलाड़ी मिलकर क्या करते हुए ट्रॉफी जीत सकते हैं।”

लेकिन क्या रोहित शर्मा अपनी कप्तानी में टीम इंडिया को ICC ट्रॉफी दिला पाएंगे?

यह एक बड़ा सवाल है। रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत टी20 वर्ल्ड कप 2022, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल 2023 और वनडे वर्ल्ड कप 2023 हार चुका है।

ये भी पढ़े पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सईद अनवर का बयान में महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी

तो क्या रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अपनी किस्मत बदल पाएंगे?

यह तो वक्त ही बताएगा।

लेकिन एक बात तो पक्की है कि रोहित शर्मा अभी हार मानने को तैयार नहीं हैं।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News