img

एमएस धोनी का अमेरिकी ड्रीम: गोल्फ, दोस्ती और स्वादिष्ट भोजन!

Sangeeta Viswas
4 days ago

एमएस धोनी का अमेरिकी ड्रीम: गोल्फ, दोस्ती और स्वादिष्ट भोजन! क्रिकेट के मैदान पर छक्के-चौके लगाने वाले एमएस धोनी अब छुट्टियों में अमेरिका के ‘गोल्फ कोर्स’ पर अपना जलवा दिखाते हैं। जी हां, दोस्तों, दुनिया घूमने का शौक रखने वाले माही का दिल अमेरिका के खूबसूरत शहर न्‍यू जर्सी में बस गया है।

लेकिन क्या है खासियत इस शहर की?

आइए जानते हैं कुछ रोचक बातें:

खुशियों का ठिकाना: न्‍यू जर्सी

एमएस धोनी के लिए न्‍यू जर्सी किसी स्वर्ग से कम नहीं। यहाँ वो अपने दोस्तों के साथ घंटों गोल्फ खेलते हैं, स्वादिष्ट भोजन का लुत्फ उठाते हैं और पूरी तरह से रिलैक्स करते हैं।

ये भी पढ़े राहुल द्रविड़ के बाद कौन होगा टीम इंडिया का कोच? रेस में 2 भारतीय और 1 विदेशी दिग्गज

एमएस धोनी का अमेरिकी ड्रीम: गोल्फ, दोस्ती और स्वादिष्ट भोजन!

दोस्ती और गोल्फ का कॉकटेल:

धोनी बताते हैं कि वो न्‍यू जर्सी में अपने दोस्त के घर जाते हैं, जो गोल्फ कोर्स से थोड़ी ही दूरी पर है। सुबह से शाम तक गोल्फ खेलने के बाद वो दोस्तों के साथ बैठकर खूब बातें करते हैं और स्वादिष्ट भोजन का मजा लेते हैं।

एमएस धोनी का अमेरिकी ड्रीम: गोल्फ, दोस्ती और स्वादिष्ट भोजन!

छुट्टी का मतलब है सुकून:

धोनी, जिन्हें हमेशा क्रिकेट के मैदान पर एक्टिव देखा जाता है, छुट्टियों में कुछ भी खास नहीं करना चाहते। उनके लिए शांति और सुकून सबसे ज़रूरी है।

अमेरिका का स्वाद:

धोनी को अमेरिकी खाने का भी खासा शौक है। वो बताते हैं कि वो 15-20 दिन सिर्फ गोल्फ खेलते हैं, खाना खाते हैं और दोस्तों के साथ समय बिताते हैं।

ये भी पढ़े जोस बटलर की जगह कौन लेगा? टॉम कोहलर कैडमोर का नाम सामने आया

टी20 वर्ल्ड कप के बाद भी अमेरिकी ड्रीम!

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने बताया था कि धोनी टी20 वर्ल्ड कप के बाद अमेरिका जाएंगे। धोनी को टीम में बुलाना थोड़ा मुश्किल है, मगर वो निश्चित रूप से अपने ‘अमेरिकी ड्रीम’ का आनंद लेंगे।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News