img

नताशा ने हार्दिक संग तस्वीरें शेयर कर तलाक की खबरों को किया खारिज!

Sangeeta Viswas
3 weeks ago

नताशा ने हार्दिक संग तस्वीरें शेयर कर तलाक की खबरों को किया खारिज! पिछले कुछ दिनों से भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के बीच तलाक की अफवाहें उड़ रही थीं। इन अफवाहों ने क्रिकेट जगत में खलबली मचा दी थी। कई रिपोर्टों में दावा किया गया था कि दोनों के बीच सब ठीक नहीं चल रहा है, और वे अलग रह रहे हैं।

लेकिन अब नताशा ने इन अफवाहों पर विराम लगा दिया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर हार्दिक के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें दोनों हंसी-मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़े: पैट कमिंस: IPL के बाद MLC में भी मचाएंगे धमाल, बन सकते हैं सैन फ्रांसिस्को यूनिकार्न्स के कप्तान!

क्या हुआ था?

नताशा ने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पांड्या सरनेम और हार्दिक रके साथ वाली तस्वीरें हटा दी थीं। इसके बाद से ही तलाक की अफवाहें शुरू हो गई थीं। हालांकि, नताशा ने इन तस्वीरों को फिर से शेयर कर दिया है, जिससे यह साफ हो गया है कि दोनों के बीच सब ठीक है।

नताशा के क्रिप्टिक पोस्ट

तलाक की खबरों के बीच नताशा लगातार क्रिप्टिक पोस्ट कर रही थीं। इन पोस्ट्स ने अफवाहों को और हवा दे दी थी। हालांकि, हार्दिक ने इन पोस्ट्स पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी।

कब हुई थी शादी?

नताशा और हार्दिक ने मई 2020 में लॉकडाउन के दौरान शादी की थी। वेडिंग के 2 महीने बाद यानी जुलाई में नताशा ने बेटे अगस्त्य को जन्म दिया। वहीं, कपल ने पिछले साल 14 फरवरी को रीति-रिवाजों से शादी की थी।

ये भी पढ़े: IND vs PAK: तस्वीर हुई साफ! न्यूयॉर्क में होगा गेंदबाजों का दबदबा!

तो क्या अब सब ठीक है?

नताशा द्वारा शेयर की गई तस्वीरों से यह तो साफ है कि दोनों के बीच सब ठीक है। लेकिन, यह भी सच है कि कुछ समय पहले नताशा ने जो पोस्ट किए थे, उनसे लग रहा था कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है। क्या यह सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट है या फिर दोनों के बीच सचमुच में कुछ अनबन हुई थी, यह तो वक्त ही बताएगा।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News