img

इंग्लैंड की महिला क्रिकेट में धूम मचाने के लिए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी तैयार

Sangeeta Viswas
1 month ago

इंग्लैंड की महिला क्रिकेट में धूम मचाने के लिए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी तैयार! कैटी मैक और जॉर्जिया वोल्ल इंग्लैंड के घरेलू टूर्नामेंट में लंकाशायर थंडर के लिए खेलेंगी। एडिलेड स्ट्राइकर्स की अनुभवी बल्लेबाज़ मैक सिर्फ राहेल हेहो फ्लिंट ट्रॉफी (RHF) में ही धमाल नहीं मचाएंगी। बल्कि वह अप्रैल-मई और फिर अगस्त-सितंबर में दोबारा धमाका करेंगी। ! ये है तो डबल धमाका!

वोल्ल का जलवा!

ब्रिसबेन हीट की ऑलराउंडर जॉर्जिया वोल्ल अपने हरफनमौला खेल से इंग्लैंड में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। मैक के विपरीत, वोल्ल पूरे चार्लोट एडवर्ड्स कप T20 टूर्नामेंट में खेलेंगी। साथ ही जून-जुलाई में कुछ RHF ट्रॉफी खेलों में भी मैक की जगह लेंगी। तो लगता है इंग्लैंड को ऑस्ट्रेलियाई चमक से राहत नहीं मिलेगी!

ये भी पढ़ेदोनों मानसिक तौर पर मजबूत हैं’, टीम इंडिया के गेंदबाजी कोच ने विराट-शमी पर की चर्चा, कही यह बात

पुराना साथ, नई टीम!

एनएसडब्ल्यू और सिडनी Sixers की स्टार खिलाड़ी इरिन बर्न्स को तो आप जानते ही हैं! वह ब्रिटेन में वापस आ रही हैं, लेकिन इस बार वह नॉर्दर्न डायमंड्स के साथ जुड़ रही हैं! पिछले साल सेंट्रल स्पार्क्स के साथ सफल स्टिंट के बाद, बर्न्स एक नई टीम के साथ धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। लेकिन क्या यॉर्कशायर उनका नया ठिकाना बन पाएगा, या कुछ और बड़ा उनके इंतज़ार में है?

इंग्लैंड की महिला क्रिकेट में धूम मचाने के लिए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी तैयार

दक्षिण में स्पिन का तूफान!

अद्भुत अमांडा-जेड वेलिंगटन को कैसे भूल सकते हैं! इस लेग स्पिनर ने समरसेट, ग्लूस्टरशायर और ग्लैमरगन में फैले वेस्टर्न स्टॉर्म के साथ अपनी जगह बना ली है। पूरे सीजन में कुछ कमाल की गेंदबाजी के लिए तैयार हो जाइए!

उभरता हुआ सितारा!

ब्रिसबेन हीट की रोमांचक ऑलराउंडर चार्ली नॉट इंग्लैंड में भी धूम मचाने के लिए तैयार हैं। वह शुरुआती RHF ट्रॉफी और पूरे CE कप के लिए दक्षिणी वाइपर्स के साथ शामिल होंगी। यह युवा प्रतिभा निश्चित रूप से जलवा दिखाएगी, और कौन जानता है, वह सिर्फ शो चुरा सकती हैं!

द हंड्रेड का इशारा?

हालांकि इस साल द हंड्रेड में केवल वेलिंगटन को ही जगह पक्की है, लेकिन इन ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की मौजूदगी महत्वपूर्ण साबित हो सकती है। यदि अंतिम समय में किसी प्रतिस्थापन की आवश्यकता होती है, तो इन प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को सबसे बड़े मंच पर चमकने का मौका मिल सकता है।

इंग्लैंड की महिला क्रिकेट में धूम मचाने के लिए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी तैयार

सिर्फ ऑस्ट्रेलियाई ही नहीं! दक्षिण अफ्रीकी धुरंधर भी मैदान में!

धूम सिर्फ ऑस्ट्रेलियाई लोगों से नहीं मचेगी! दक्षिण अफ्रीका भी एक मजबूत दल भेज रहा है। ओपनर तज़मिन ब्रिट्स वापस साउथ ईस्ट स्टार्स के साथ हैं, जबकि अनुभवी डेन वैन नीकेर्क सनराइजर्स के साथ अपने करियर को फिर से शुरू करने की कोशिश करेंगी। नेडिन डि क्लर्क, एक अन्य दक्षिण अफ्रीकी स्टार, पूरे सीजन द ब्लेज़ के लिए जानी-पहचानी चेहरा होंगी।

ये भी पढ़े  RCB के खिलाफ 5 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बने जसप्रीत बुमराह

**तो आप इस गर्मी में किसे देखने के लिए सबसे ज्यादा उत्साहित हैं? क्या ऑस्ट्रेलियाई दबदबा हावी होगा, या दक्षिण अफ्रीकी खिला.

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News