img

‘पाकिस्तान के घरेलू क्रिकेट को श्रद्धांजलि’: मोहम्मद हाफिज का तंज, आमिर की वापसी पर बवाल

Sangeeta Viswas
2 months ago

‘पाकिस्तान के घरेलू क्रिकेट को श्रद्धांजलि’: मोहम्मद हाफिज का तंज, आमिर की वापसी पर बवालपाकिस्तान क्रिकेट में इन दिनों बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए घोषित टीम में मोहम्मद आमिर की वापसी पर पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद हाफिज ने सोशल मीडिया पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने पीसीबी के फैसले पर तंज कसते हुए लिखा, “पाकिस्तान के घरेलू क्रिकेट को श्रद्धांजलि।”

हाफिज का यह तंज आमिर के 2010 में स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में प्रतिबंधित होने और फिर 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद वापसी को लेकर है। हाफिज का मानना है कि आमिर को वापस लाकर पीसीबी ने युवा घरेलू क्रिकेटरों का हौसला तोड़ा है।

ये भी पढ़े रवि शास्त्री का स्वैग: सोशल मीडिया पर मचाया धमाल!

आमिर की वापसी पर सवाल:

आमिर की वापसी पर कई पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस भी सवाल उठा रहे हैं। उनका कहना है कि अगर आमिर को माफ किया जा सकता है तो फिर मोहम्मद आसिफ और सलीम शेहजाद जैसे खिलाड़ियों को भी दूसरा मौका क्यों नहीं दिया गया?

‘पाकिस्तान के घरेलू क्रिकेट को श्रद्धांजलि’: मोहम्मद हाफिज का तंज, आमिर की वापसी पर बवाल

क्या आमिर का प्रदर्शन टीम को जिताएगा?

यह सवाल भी उठ रहा है कि क्या आमिर अपनी पुरानी धार पकड़ पाएंगे? 31 साल के हो चुके आमिर का प्रदर्शन पिछले कुछ समय से लगातार गिर रहा है।

ये भी पढ़े IPL 2024: डेविड मिलर की वापसी का खुलासा? स्पेंसर जॉनसन ने क्या कहा?

आपकी राय क्या है?

क्या आप मोहम्मद हाफिज से सहमत हैं? क्या आपको लगता है कि आमिर की वापसी पाकिस्तानी क्रिकेट के लिए सही फैसला है? अपनी राय कमेंट में जरूर बताएं।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News